होम / Black OTT release: 19 साल बाद ओटीटी पर दस्तक देगी अमिताभ-रानी की ये फिल्म, जानें कब और कहां देखें

Black OTT release: 19 साल बाद ओटीटी पर दस्तक देगी अमिताभ-रानी की ये फिल्म, जानें कब और कहां देखें

Babli • LAST UPDATED : February 4, 2024, 2:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Black OTT release, दिल्ली: संजय लीला भंसाली की डायरेक्टेड फिल्म जिसमें अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी एहम किरदारों में दिखाई दिए थे। ब्लैक (2005) आखिरकार अब ओटीटी रिलीज़ होगी। रविवार को, जिसने दुनिया भर के सिनेमाघरों में ब्लैक की रिलीज़ की 19वीं सालगिराह मनाई, अनुभवी एक्टर ने ब्लैक की डिजिटल रिलीज़ के बारे में जानकारी साझा करने के लिए एक्स का सहारा लिया।

ब्लैक ओटीटी रिलीज की तारीख

ब्लैक, जो 4 फरवरी 2005 को रिलीज़ हुई थी, आखिरकार नेटफ्लिक्स पर आ गई है। फिल्म की 19वीं सालगिराह के अवसर पर, मेकर्स और टीम ने घोषणा के साथ फैंस को खुश कर दिया। अमिताभ बच्चन ने रविवार को ट्वीट किया, “ब्लैक को रिलीज हुए 19 साल हो गए हैं और आज हम नेटफ्लिक्स पर इसकी पहली डिजिटल रिलीज का जश्न मना रहे हैं! देबराज और मिशेल की यात्रा हम सभी के लिए एक प्रेरणा रही है, और हमें उम्मीद है कि यह आपको शक्ति और करुणा (लाल दिल इमोजी) से भर देगी।

नेटफ्लिक्स ने ब्लैक की ओटीटी रिलीज की घोषणा की

संजय लीला भंसाली की डायरेक्टेड ब्लैक की ओटीटी रिलीज की घोषणा भी नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर की थी। ब्लैक एक बहरी और अंधी महिला मिशेल (रानी मुखर्जी) और उसके शिक्षक देबराज (अमिताभ बच्चन) के साथ उसके रिश्ते की कहानी बताती है, जो एक बुजुर्ग शराबी शिक्षक है, जिसे बाद में अल्जाइमर रोग हो जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

ब्लैक के बारे में अधिक जानकारी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औसत सफल रही और इसने दुनिया भर में अपने प्रदर्शन के दौरान 39.83 करोड़ की कमाई की। हालाँकि, फिल्म को आलोचकों द्वारा सराहा गया और यह अमिताभ और रानी के करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है। ब्लैक को इसके निर्देशन, कहानी, पटकथा, संवाद, प्रोडक्शन डिजाइन, वेशभूषा और कलाकारों के प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिली।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT