होम / Bollywood Gossip: करण-तेजस्वी का टूटा रिश्ता? तेजस्वी तोड़ी अपनी चिप्पी 

Bollywood Gossip: करण-तेजस्वी का टूटा रिश्ता? तेजस्वी तोड़ी अपनी चिप्पी 

Divya Gautam • LAST UPDATED : March 10, 2023, 7:15 pm IST

Bollywood Gossip:(Karan-Tejashwi’s broken relationship?) करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की गिनती टीवी इंडस्ट्री के सबसे खूबसूरत कपल्स में होती है। ‘बिग बॉस 15’ के घर के अंदर बनी इस जोड़ी के फैंस पूरे देश में हैं। जहां करण और तेजस्वी के फैंस उनकी शादी के सपने देख रहे हैं, वहीं करन कुंद्रा ने हाल ही में ऐसा ट्वीट किया जिसके बाद सभी का मानो दिल टूट गया। अफवाहें उड़ने लगी हैं कि तेजस्वी और करण का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि, अब तेजस्वी प्रकाश ने इन अफवाहों पर रोक लगा दी है।

ट्वीट की वजह से फैली ब्रेकअप की अफवाह 

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को शादी करते देखने के लिए फैंस बेकरार हैं। लेकिन हाल ही में करण कुंद्रा के एक ट्वीट ने तेजरन के सभी फैंस को परेशान कर दिया था। बीते दिन करण कुंद्रा ने एक ट्वीट शेयर किया था, जो दिल टूटने पर बनी एक शायरी थी। इस ट्वीट को देखते ही तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के फैंस के बीच हलचल हो गई थी। सभी कमेंट कर रहे थे कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है इसलिए करण ने ऐसा ट्वीट किया है।

तेजस्वी ने तोड़ी चिप्पी 

अब तेजस्वी ने एक साक्षात्कार में लोगों द्वारा लगाई जा रही सभी अटकलों पर रोक लगा दी है। तेजस्वी ने इंटरव्यू में कहा, ‘मैं प्यार करती हूं मैं थोड़ी अंधविश्वासी हूं। मुझे लगता है कि मैं इसके बारे में जितना ज्यादा बात करती हूं, उतना ही ज्यादा लोग आपके जीवन की खूबसूरत चीजों से मनमुटाव दूर करने लगते हैं। इसलिए, शादी करना मेरे जीवन में बहुत महत्वपूर्ण चीज है। मुझे नहीं लगता कि मैं इसके बारे में तब तक बात करना चाहूंगी, जब तक कि यह सही में नहीं होती। हमारा रिश्ता दिन-ब-दिन और मजबूत होता जा रहा है और हम एक-दूसरे साथ खुश है।

ये भी पढ़ें- Urfi Javed: क्या इस बार चूहा काट गया कपड़े? देखें उर्फी का नया अतरंगी फैशन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT