होम / Aaj Ka Rashifal: आज सूर्य की तरह चमकेगा आपका किस्मत, अर्थिक रुप से भी होगा फायदा- Indianews

Aaj Ka Rashifal: आज सूर्य की तरह चमकेगा आपका किस्मत, अर्थिक रुप से भी होगा फायदा- Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : April 28, 2024, 3:01 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aaj Ka Rashifal: सभी राशियों की अपनी-अपनी विशेषताएं होती है। आज 27 अप्रैल 2024, रविवार का दिन सभी राशिय़ों के लिए बहुत ही खास रहने वाला है। आज कुछ राशियों को परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। दोस्तों से भी आपको सहयोग मिल सकता है। तो चलिए जानते हैं आज का दिन आपके लिए कैसे रहेगा।

मेष राशिफल

आज आप अनावश्यक क्रोध से बचें। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। दोस्तों से भी आपको सहयोग मिल सकता है। मन अशांत रहेगा। वाणी में सौम्यता रहेगी। धैर्यशीलता में वृद्धि होगी। खर्चे भी बढ़ेंगे, लेकिन आमदनी भी बढ़ेगी। संतान को कष्ट होगा।

वृषभ राशिफल

आज  मन परेशान रहेगा। परिवार में शांति बनाए रखने का प्रयास करें। बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। नौकरी में तरक्की के योग हैं। व्यापार में वृद्धि होगी। मेहनत बहुत रहेगी। अपनी सेहत का ख्याल रखना। लाभ के अवसर मिलेंगे।

Short Term Course After 12th: 12वीं पास के बाद कर सकते हैं ये शॉर्ट टर्म कोर्स, तुरंत ही मिलेगी नौकरी-Indianews

मिथुन राशिफल

आज मन में क्रोध एवं संतोष के भाव रह सकते हैं। माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. किसी प्रतियोगी परीक्षा या इंटरव्यू में आपको सुखद परिणाम मिलेंगे। नौकरी में तरक्की के योग हैं. विवादों से दूर रहने का प्रयास करें।

कर्क राशिफल

आज निजी सुख में वृद्धि हो सकती है। माता-पिता का सानिध्य मिलेगा। नौकरी में आपकी इच्छा के विरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। किसी प्रतियोगी परीक्षा या इंटरव्यू में आपको सुखद परिणाम मिलेंगे। नौकरी में पदोन्नति के भी योग हैं। आय के नये स्रोत विकसित हो सकते हैं।

सिंह राशिफल

आज नौकरी में बदलाव के मौके मिल सकते हैं। परिवार से दूर किसी अन्य स्थान पर जा सकते हैं। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा। संतान की ओर से आपको शुभ समाचार मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से सहयोग मिलेगा।

कन्या राशिफल

आज नौकरी में परिवर्तन की संभावना है। पारिवारिक सुख में कमी आ सकती है। किसी अन्य स्थान पर जाना पड़ सकता है। माता का सानिध्य एवं सानिध्य मिलेगा। बिजनेस में बदलाव हो सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। मन परेशान रहेगा। आत्मसंयमी रहें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

New York Earthquake: न्यूयॉर्क की धरती फिर कांपी, रिक्टर स्केल पर 2.9 तीव्रता का आया भूकंप -India News

तुला राशिफल

आज धैर्यशीलता में कमी रहेगी। पारिवारिक समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं। जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा। परिवार में आपसी कलह बढ़ सकती है। स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें। आलस्य की अधिकता रहेगी। पारिवारिक समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं। रुके हुए काम पूरे होने के योग हैं।

वृश्चिक राशिफल

आज आत्मविश्वास में कमी आएगी। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है। स्थान परिवर्तन भी हो सकता है। भाइयों के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। धैर्यशीलता में भी कमी रहेगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। विवादों से बचें।

धनु राशिफल

आज आत्मविश्वास में कमी रहेगी। बातचीत में संतुलित रहें। नौकरी के लिए विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। खर्चों की अधिकता रहेगी। आय में वृद्धि होगी। विदेश यात्रा के भी योग बन रहे हैं। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। किसी प्रतियोगी परीक्षा या इंटरव्यू में आपको सुखद परिणाम मिलेंगे।

मकर राशिफल

आज मन में आशा-निराशा के भाव आ सकते हैं। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। बच्चों को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। परिवार से दूर जा सकते हैं। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे।

Uttar Pradesh: अब तुम मेरी पत्नी नहीं…, भाई द्वारा रेप के बाद शख्स ने अपनी पत्नी को मारने की कोशिश- Indianews

कुम्भ राशिफल

आज मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. प्रतियोगी परीक्षाओं और नौकरी के लिए इंटरव्यू में सफलता मिलेगी. कला एवं संगीत के प्रति रुझान रहेगा। नौकरी में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। मन में शांति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे।

मीन राशिफल

आज मानसिक शांति रहेगी, लेकिन फिर भी आत्मसंयत रहें। नौकरी में पदोन्नति के अवसर मिल सकते हैं। शासन प्रशासन से सहायता मिलेगी। रहन-सहन में असहजता रहेगी। कार्यस्थल पर निराशा एवं असंतोष की भावना रहेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा की योजना बन सकती है।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई सभी जानकारियां सामाजिक और धार्मिक आस्थाओं पर आधारित हैं। इंडिया न्यूज कभी इसकीपुष्टि नहीं करता। इसके लिए किसी एक्सपर्ट की सलाह अवश्य लें

Same Sex Marriage: इराक में समलैंगिक संबंध अब अपराध, नियम तोड़ने पर मिलेगी इतने साल जेल की सजा -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT