होम / Bollywood News 'मेड इन हेवन सीजन 2' का ट्रेलर हुआ आउट, इस दिन अमेजन प्राइम पर होगी रिलीज़

Bollywood News 'मेड इन हेवन सीजन 2' का ट्रेलर हुआ आउट, इस दिन अमेजन प्राइम पर होगी रिलीज़

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : August 2, 2023, 9:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़) ‘Made in Heaven Season 2’ : ‘मेड इन हेवन सीजन 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जोकि दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। इसका पहला सीजन भी फैंस को बहुत पसंद आया था। यह अमेजन प्राइम की मोस्ट वाच्ड सीरीज में से एक रहा है। ट्रेलर के बाद से इसके फैंस में इसे लेकर रुचि और बढ़ गई है। फैंस बेसब्री से ‘मेड इन हेवन’ के दूसरे सीजन का इंतेजार कर रहे हैं। बता दें कि शो का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है।

10 अगस्त को होगा रिलीज

ट्रेलर के साथ ही अमेजन प्राइम के इस शो की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। बता दें कि यह 10 अगस्त को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगा। इस शो में नई दिल्ली की पृष्ठभूमि को दर्शाया गया है। बड़े शहर में होने वाली ग्रैंड शादियों, आज-कल शादी को लेकर हो रहे ट्रेंड और इन सबके बीच फसें उन लोगो की दुविधा को बखूबी दर्शाया गया। इस शो को इंटरनेशनल एमी के लिए नॉमिनेट किया गया है। यह पूरी वेब सीरिज वेडिंग प्लानर के इर्द गिर्द घूमने वाली है।

शोभिता धूलिपाला ने शो के बारे मे की बात

इस शो के बारे में बात करते हुए शोभिता धूलिपाला ने कहा कि, “मेड इन हेवन सीज़न 2 में तारा के रूप में वापस आना अच्छा लगता है। मेरे लिए तारा का सफ़र अच्छा होने के साथ चुनौतीपूर्ण भी रहा है, क्योंकि वो बड़ी शादियों की प्लानिंग करते हुए आदिल और फ़ैज़ा के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को भी आगे बढ़ाती है।”

सफल रहा शो का ट्रेलर

ट्रेलर ने रिलीज के कम समय मे ही अच्छा खासा व्यू पाया है। जो ट्रेलर और शो के सफल होने की कहानी बया करता है। शो का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है।‘मेड इन हेवन 2’ के नए सीजन में किरदारों के जीवन की गहराइयों को बेहद करीब से दिखाया गया है, जो अपनी लाइफ की कठिनाईयों से जूझते नज़र आ रहे हैं। शादी की तैयारियों के बीच वो अपनी उझनों को सुलझाने की कवायत में लगे हैं।

ये हैं कास्ट

शो में शोभिता धूलिपाला और अर्जुन माथुर अहम भूमिका में नज़र आने वाले हैं। तो वहीं इनका साथ जिम सारभ, कल्कि कोचलिन, शशांक अरोड़ा, शिवानी रघुवंशी, विजय राज, मोना सिंह, इश्वाक सिंह और त्रिनेत्र हलधर देने वाले हैं।

यह भी पढ़ें : Haryana violence : मेवात को नहीं बनने देंगे हिंदुओं का कब्रिस्तान, देशव्यापी प्रदर्शन के तहत बजरंग दल ने किया प्रदर्शन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT