होम / Bollywood To Tollywood: बॉलीवुड सितारों ने किया साउथ का रुख, यह सितारें आएंगे अब साउथ की फिल्मों में नजर

Bollywood To Tollywood: बॉलीवुड सितारों ने किया साउथ का रुख, यह सितारें आएंगे अब साउथ की फिल्मों में नजर

Simran Singh • LAST UPDATED : April 29, 2023, 8:39 am IST
Bollywood To Tollywood: बॉलीवुड सितारों ने किया साउथ का रुख, यह सितारें आएंगे अब साउथ की फिल्मों में नजर

Bollywood And Tollywood

India News (इंडिया न्यूज़), Bollywood To Tollywood, दिल्ली: बीते कुछ समय से साउथ की फिल्मों का डंका पूरे देश में बज रहा है क्योंकि बॉलीवुड फिल्मों को लोग अब बॉयकॉट करने के पीछे लगे हुए हैं और साउथ की फिल्मों का प्रमोशन इस बीच काफी तेजी से हो रहा है इसलिए अब साउथ की सुपरस्टार को बॉलीवुड फिल्मों में काम दिया जा रहा है ताकि लोग बॉलीवुड फिल्मों को भी उसी नजर से देखे जिस नजर से वह साउथ की फिल्मों को देखते हैं। ऐसे में कई बॉलीवुड सितारे ऐसे भी हैं, जो अब साउथ की फिल्मों में नजर आने वाले हैं। जिनमें अमिताभ बच्चन से लेकर सैफ अली खान तक का नाम शामिल है। आइए जानते हैं पूरी लिस्ट।

अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक माने जाने वाले अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा हॉलीवुड, भोजपुरी और मराठी फिल्मों में भी काम किया है। अमिताभ बच्चन बॉलीवुड में 5 दशकों तक राज करने वाले अभिनेता है और अब अमिताभ जल्दी साउथ में भी कदम रखने वाले हैं। वह जल्द ही साउथ की सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ फिर प्रोजेक्ट के में नजर आएंगे।

Amitabh Bachchan PC- Social Media
Amitabh Bachchan PC- Social Media

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण हिंदी सिनेमा के अलावा बॉलीवुड में भी कमाल दिखा चुकी हैं और अब वह साउथ में भी कदम रख रही है। वह भी प्रोजेक्ट के में प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली हैं।

Deepika Padukone PC- Social Media
Deepika Padukone PC- Social Media

सैफ अली खान

सैफ अली खान तीन दशकों से बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दे चुके हैं और अब सैफ अली खान साउथ फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं। सैफ अली खान हाल ही में जूनियर एनटीआर की फिल्म NTR30 साइन कर चुके हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान जूनियर एनटीआर के साथ नजर आएंगे।

Saif Ali Khan  PC- Social Media
Saif Ali Khan PC- Social Media

अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल अपने 21 साल के करियर में कई रोल निभा चुके हैं। वह रॉकिंग रोल हो, राजनेता का रोल हो या फिर कोई भी रोल अर्जुन रामपाल ने हर एक किरदार में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाया है और अब वह साउथ इंडस्ट्री में भी यही कमाल दिखाने वाले हैं। अर्जुन रामपाल ने पवन कल्याण के साथ वीरा मल्लू साइन कर ली है। यह फिल्म बड़े बजट की फिल्म है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह फिल्म 150 करोड़ से 200 करोड़ के बीच की है।

Arjun Rampal PC- Social Media
Arjun Rampal PC- Social Media

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट छोटी सी उम्र में ही बॉलीवुड में कदम रख चुकी थी और अब उनके करियर को 10 साल पूरे हो चुके हैं। इसके साथ ही वह टॉप हीरोइन की सूची में आती है और आलिया भट्ट साउथ इंडस्ट्री में कदम रख चुके हैं। आलिया हाल ही में तेलुगु फिल्म में नजर आई थी आरआरआर जो अब ऑस्कर भी जीत चुकी हैं।

Alia Bhatt PC- Social Media
Alia Bhatt PC- Social Media

ये भी पढ़े: आमिर खान की 500 करोड़ कमाने वाली फिल्म की क्या है कहानी, गजनी और 3 इडियट्स को भी छोड़ पीछे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT