होम / परिणीति नहीं Priyanka Chopra को कास्ट करना चाहते थे बोनी कपूर, इस वजह से नहीं किया साइन

परिणीति नहीं Priyanka Chopra को कास्ट करना चाहते थे बोनी कपूर, इस वजह से नहीं किया साइन

Babli • LAST UPDATED : April 12, 2024, 11:06 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra-Diljit Dosanjh, दिल्ली: दिलजीत दोसांझ अपनी हाल ही रिलीज चमकीला में परिणीति चोपड़ा के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। लेकिन आपको ये जानकर हैरान होगी की परिणीति चोपड़ा के साथ काम करने से पहले दोसांझ ने लगभग उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा के साथ एक फिल्म साइन कर ली थी। डायरेक्टर और फिल्म मेकर बोनी कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने प्रियंका और दिलजीत को एक फिल्म के लिए लगभग साइन कर लिया था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

  • परिणीति नहीं प्रियंका थी चमकिला के लिए पहली पसंद
  • इस वजह से नहीं कर पाए साइन
  • दिलजीत दोसांझ के लिए कही ये बात

Soha Ali Khan ने शेयर की ईद की अनदेखी तस्वीर, घर के बच्चों के छुपाए चेहरे

इस वजह से नहीं किया साइन

हाल ही में एक इंटरव्यू में, बोनी कपूर से नो एंट्री 2 और दिलजीत दोसांझ सहित फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में पूछा गया। जिसके जवाब में डायरेक्टर ने कहा, “वह (दिलजीत) हमेशा एक अच्छे एक्टर थे। वास्तव में, बहुत समय पहले, मैंने उनके और प्रियंका चोपड़ा के साथ एक फिल्म की योजना बनाई थी। इसे सरदारनी कहा जाना था। यही वह समय है जब प्रियंका मुझे क्वांटिको की शूटिंग के लिए हॉलीवुड जाने का प्रस्ताव मिला, इसलिए उन्होंने हमें कुछ समय इंतजार करने के लिए कहा।”

शादी के बाद पहली बार इस तरह स्पॉट हुई Taapsee Pannu, रेड साड़ी में ढाया कहर

बोनी कपूर ने खुलासा किया कि उन्होंने प्रियंका के वापस आने का इंतजार करने का फैसला किया लेकिन उन्होंने क्वांटिको का दूसरा सीजन साइन कर लिया। फिल्म मेकर ने कहा “उसे दूसरे सीज़न की पेशकश की गई थी, इसलिए आखिरकार हमें हार माननी पड़ी क्योंकि वह वहां फंस गई थी, और जिस तरह की सराहना उसे मिली, उसे वहां कुछ और प्रस्ताव भी मिले। उसने वहां अपना करियर बनाना पसंद किया, और हमें उसे छोड़ना पड़ा चित्र”

डायरेक्टर ने दिलजीत की तारीफ में बांधे पुल

कपूर ने दिलजीत दोसांझ की तारीफ की और कहा, “मैंने उनकी पंजाबी फिल्में देखी हैं और यहां तक ​​कि हिंदी फिल्में भी देखी हैं जो उन्होंने की हैं। वह एक उल्लेखनीय एक्टर हैं, उनमें कॉमेडी की शानदार समझ है, उनकी टाइमिंग की समझ शानदार है, एक अच्छे गायक हैं।” और एक प्रतिभाशाली व्यक्ति। इसलिए, ताजगी पाने के लिए किसी फिल्म में नए कलाकारों का मिश्रण होना हमेशा अच्छा होता है।”

शादी के बाद Arbaaz Khan-Sshura ने मनाई पहनी ईद, ट्रोलर्स ने इस वजह से साधा निशाना

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.