होम / Diljit Dosanjh की कथित पत्नी ने शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों का किया खुलासा

Diljit Dosanjh की कथित पत्नी ने शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों का किया खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 11, 2024, 5:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Woman in Photos Broke Her Silence on Her Marriage Rumours with Diljit Dosanjh: फेमस सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की शादी की खबर मीडिया में आने के बाद से उन्होंने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। हाल ही में दिलजीत के करीबी दोस्तों में से एक ने खुलासा किया कि गायक की पत्नी और उनका बेटा अमेरिका में रहते हैं। हालाँकि, अपनी निजी जिंदगी को गुप्त रखने के लिए दिलजीत ने अभी तक इस चर्चा पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। गायक और उनकी कथित पत्नी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं और फैंस उनकी इन तस्वीरों पर रिएक्शन दे रहें हैं। अब इसी बीच दिलजीत दोसांझ की कथित पत्नी ने शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

दिलजीत दोसांझ की कथित पत्नी ने शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

हाल ही में, चर्चा पोर्टल रेडिट पर एक महिला ने दिलजीत दोसांझ और उनकी कथित पत्नी के साथ तस्वीरों के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए। तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे के साथ मस्ती करते दिख रहें हैं। हालांकि, महिला ने दावा किया कि वो दिलजीत के साथ उनकी तस्वीरें हैं, लेकिन वो उनकी पत्नी नहीं हैं। उन्होंने कहा, “इंटरनेट पर दिलजीत की पत्नी की फोटो संदीप कौर नाम की महिला नहीं है। यह मैं हूं!”

Diljit Dosanjh

तस्वीरों के साथ, महिला ने दिलजीत दोसांझ के साथ अपनी तस्वीरों के पीछे की कहानी बताते हुए एक लंबा नोट भी लिखा है। उन्होंने बताया कि कुछ समय पहले, वह एक मॉडल के रूप में काम करती थी और फिल्म मुख्तियार के लिए एक संगीत वीडियो, शून शान, में काम किया था। चड्ढा, दिलजीत दोसांझ के साथ।

Diljit Dosanjh

तब से, गायिका के साथ उनकी तस्वीरों को इंटरनेट पर ‘दिलजीत दोसांझ की पत्नी’ के रूप में दुर्भावनापूर्ण रूप से इस्तेमाल किया गया है। हालाँकि, उन्होंने सभी से अफवाहों पर विश्वास न करने का अनुरोध किया और उनसे सोशल मीडिया पर ऐसी पोस्ट देखने पर रिपोर्ट करने को कहा।

Diljit Dosanjh

एक अमेरिकी-भारतीय महिला से हुई है दिलजीत की शादी

दिलजीत दोसांझ ने हमेशा कहा है कि वह अपने परिवार के बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं करेंगे क्योंकि वह अपनी अच्छे लड़के वाली छवि को सुरक्षित रखना चाहते हैं।

Diljit Dosanjh

हालाँकि, एक इंटरव्यू में बातचीत में दिलजीत के दोस्तों ने उनकी निजी जिंदगी पर प्रकाश डाला। एक सूत्र ने, जो गुमनाम रहना चाहता था, खुलासा किया कि गायक ने एक अमेरिकी-भारतीय महिला से शादी की है और उन्हें एक बेटे भी है। और उसके माता-पिता लुधियाना में रहते हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Summer Face Pack: गर्मियों में स्किन हाइड्रेटेड रखने के लिए दही के यह 3 फेस पैक का करें इस्तेमाल, दिखने लगेगा जादूई निखार -Indianews
Poonch Attack: आतंकियों को शरण देने वाले पाकिस्तान के साथ भारत को क्या करना चाहिए ? जानिए जनता की राय-Indianews
Coconut Ladoo: गर्मियों में पेट की ठंडक के लिए फायदेमंद हैं नारियल के लड्डू, जाने बनाने की आसान रेसिपी -Indianews
Papad Chaat: घर पर बनाएं बाहर जैसी स्वादिष्ट चाट, जानें पापड़ की चाट बनाने की रेसिपी -Indianews
Apple Revenue 2024: पूरी दुनिया में iPhone की सेल में कम, CEO के लिए इंडिया बना फेवरेट मार्केट-Indianews
Bajrang Bali: कैसे पड़ा बजरंगबली का नाम हनुमान? जानें पूरी पौराणिक कथा-Indianews
Vivo Y18 और Vivo Y18e भारत में लॉन्च, कम कीमत में मिल रहे जबरदस्त फीचर्स-Indianews
ADVERTISEMENT