होम / दिवंगत पत्नी Sridevi के लिए हैदराबाद में घर खरीदना चाहते हैं Boney Kapoor, बताई इसकी ये वजह

दिवंगत पत्नी Sridevi के लिए हैदराबाद में घर खरीदना चाहते हैं Boney Kapoor, बताई इसकी ये वजह

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 19, 2024, 9:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Boney Kapoor Wanted to Buy Home For Sridevi in Hyderabad: श्रीदेवी न केवल बॉलीवुड में बल्कि पूरे देश में सबसे प्रतिष्ठित अभिनेत्रियों में से एक थीं। हालांकि, उनके दुखद निधन ने 2018 में सभी को स्तब्ध कर दिया। हाल ही में एक इंटरव्यू में, उनके पति और निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने बताया कि कैसे वह हैदराबाद में अपनी दिवंगत पत्नी श्रीदेवी (Sridevi) के लिए एक घर खरीदना चाहते थे। उन्होंने कहा कि अभिनेत्री इस शहर में रहने के साथ सहज थीं।

श्रीदेवी को लेकर बोले बोनी कपूर

यह भी पढ़े: Rakul-Jackky Wedding: रकुल और जैकी के वेडिंग गेस्ट का ऐसा हो रहा स्वागत, Varun Dhawan ने दिखाई पहली झलक

मीडिया को दिए इंटरव्यू में बोनी कपूर से पूछा गया कि क्या ऐसा कुछ है, जो वह पूरा करना चाहते हैं। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह श्रीदेवी के लिए हैदराबाद में घर खरीदना चाहते थे। उन्होंने कहा, “मैं हैदराबाद में जो घर सोच रहा था कि मेरी पत्नी का यहां एक और घर हो, क्योंकि वह बहुत सारी तेलुगू फिल्में करने के अलावा तेलुगु की 70-75 फिल्मों के बारे में सोचती हैं, उन्हें यहां भी उसी तरह प्यार मिलता था जैसे हिंदी पट्टी में उन्हें पसंद किया जाता था। तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक में उन्हें प्यार मिला। सब कुछ ख़त्म। दुनिया भर में।” उन्होंने आगे कहा कि दुनिया भर में उनके प्रशंसक हैं।

उन्होंने आगे कहा, “घर में हैदराबाद में इसके लिए लेना चाह रहा था क्योंकि वह भी हैदराबाद में रहने में बहुत सहज थी और हम जो आंध्र खाना होता है का आनंद लेते थे और हम उसका आनंद लेते थे। पर खैर उसके बाद दिल नह किया की कुछ कोशिश कर इधर घर लेने की। या आता जाता रहता हूँ।” निर्माता ने कहा कि वह एक ही समय में अच्छा और दुखी महसूस करते हैं, अब हर बार जब वह शहर का दौरा करते हैं। साथ ही बता दें कि बीते साल 2023 में बोनी ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने इंडस्ट्री में लोगों की मदद करने के बारे में बात की थी।

यह भी पढ़े: डेट हुई कंफर्म, इस दिन सात फेरे लेंगे Kriti Kharbanda संग Pulkit Samrat, पोस्ट शेयर कर दिया था हिंट

साल 2018 में श्रीदेवी का हुआ था निधन

श्रीदेवी और बोनी कपूर ने 1996 में शादी की थी और उनकी दो बेटियां हैं: जान्हवी कपूर और खुशी कपूर। इससे पहले बोनी ने 1983 से 1996 के बीच मोना शौरी कपूर से शादी की थी। बता दें कि श्रीदेवी का 20 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल में दुर्घटनावश डूबने से निधन हो गया था। यह जोड़ा एक पारिवारिक शादी समारोह में भाग लेने के लिए वहां गया था।

यह भी पढ़े: Sukesh Chandrashekhar ने Jacqueline Fernandez के लिए लिखा वेलेंटाइन डे लेटर, कही ये प्यार भरी बातें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT