होम / Border 2 की रिलीज डेट हुई आउट, एक बार फिर फौजी बन युद्ध में उतरेंगे Sunny Deol, जानें डिटेल्स -IndiaNews

Border 2 की रिलीज डेट हुई आउट, एक बार फिर फौजी बन युद्ध में उतरेंगे Sunny Deol, जानें डिटेल्स -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 14, 2024, 3:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Border 2 Release Date: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी देओल (Sunny Deol) फिल्म बॉर्डर 2 (Border 2) में फौजी के रूप में अपनी प्रतिष्ठित भूमिका को फिर से निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में सनी देओल ने हिट फिल्म के सीक्वल की पुष्टि की है। अब इस पुष्टि के बाद, निर्माताओं ने रिलीज की तारीख भी तय कर ली है। जी हां, ‘बॉर्डर 2’ 23 जनवरी, 2026 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि प्रसिद्ध निर्माता और फिल्म निर्माता जेपी दत्ता इस परियोजना को बैंकरोल करेंगे।

सनी देओल और जेपी दत्ता की बॉर्डर 2 की रिलीज डेट की जारी

आपको बता दें कि फिल्म बॉर्डर 2 के सीक्वल की पुष्टि हो गई है और सनी देओल की बॉर्डर 2 के लिए रिलीज की तारीख निर्धारित की गई है। एक बार फिर, देओल फौजी अवतार को चित्रित करेंगे, जो हमें युद्ध और कार्रवाई की भव्य दुनिया में डुबो देगा। बताया गया कि ‘बॉर्डर 2’ 23 जनवरी, 2026 को रिलीज होने वाली है। इस बीच 13 जून को, बॉर्डर ने अपनी 27वीं वर्षगांठ मनाई, जिससे सनी देओल को सोशल मीडिया पर आधिकारिक तौर पर इस मील के पत्थर के जश्न में अगली कड़ी की घोषणा की।

Kangana Ranaut के घर बजने वाली है शहनाई, सगाई की तस्वीरें शेयर कर लिखी ये मजेदार बात, देखें फोटोज – India News

Border 2 Release Date Out

बॉर्डर 2 को 27 साल पूरा होने पर की घोषणा

इस वीडियो में गदर 2 के स्टार द्वारा वॉयसओवर दिखाया गया है। उन्होंने लिखा, “27 साल पहले एक सैनिक ने लौटने की कसम खाई थी और अब वह उस वादे को पूरा करने के लिए वापस आ रहा है और एक बार फिर भारत की मिट्टी को सलाम कर रहा है।” घोषणा वीडियो फिल्म को भारत की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म के रूप में वर्णित करता है और यह रूपकुमार राठौड़ और सोनू निगम द्वारा गाए गए सरगर्मी गीत ‘संदेसे आते हैं’ के साथ समाप्त होता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

दिलचस्प बात यह है कि निर्माताओं ने कलाकारों के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा नहीं किया है। हालांकि, पिछले साल अक्टूबर में एक रिपोर्ट सामने आई थी कि आयुष्मान खुराना फिल्म के लिए एडवांस बातचीत में थे। रिपोर्ट में मेजर कुलदीप सिंह चंदूरी के रूप में सनी देओल की वापसी का भी उल्लेख किया गया था।

Singham Again की रिलीज डेट का हुआ एलान, Rohit Shetty ने पोस्टर जारी कर फैंस को दी ये खुशखबरी – India News

सनी देओल का वर्कफ्रंट

सनी देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी को आखिरी बार गदर 2 में अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर के साथ देखा गया था। फिल्म को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली और यह बॉक्स-ऑफिस पर एक बड़ी हिट बन गई। अब वो बॉर्डर 2 की तैयारियों में बिजी हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT