होम / Katrina Kaif Birthday: देवर ने भाभी को दी जन्मदिन की बधाई, तस्वीरें शेयर प्यार दिखाया

Katrina Kaif Birthday: देवर ने भाभी को दी जन्मदिन की बधाई, तस्वीरें शेयर प्यार दिखाया

Simran Singh • LAST UPDATED : July 16, 2023, 4:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Katrina Kaif Birthday, दिल्ली: बॉलीवुड की हसिना कैटरीना कैफ का आज जन्मदिन है। फैंस कैटरीना की एक्टिंग और खूबसूरती के दिवाने है। वहीं एक्ट्रेस अपने हर अदांज से फैंस का मन मोह ही लेती है। वहीं कैचरीना अपने ससुराल की भी लाडली बहू हैं। इसके साथ ही आज एक्ट्रेस के जन्मदिन पर उनके देवर सनी कौशल ने खास पोस्ट शेयर कर अपनी भाभी को बधाई दी है। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर जन्मदिन किया विश

बता दें की सनी कौशल ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर अपनी भाभी कैटरीना को बर्थडे विश करते हुए एक तस्वीर शेयर की और लिखा-, “मेरे जीवन के सबसे अच्छे इंसान कैटरीना कैफ को जन्मदिन की शुभकामनाएं..आपको ढेर सारा प्यार और बड़ा सा टाइट हग…”

तस्वीर में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सनी अपनी प्यारी भाभी संग समंदर के बीचों बीच नाव पर बैठे पोज दे रहे हैं। तस्वीर में कैटरीना व्हाइट ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। वहीं जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके सिर पर ताज लगाया था।

कैसा है देवर भाभी का रिश्ता

सनी कौशल और उनकी भाभी कैटरीना के बीच काफी प्यारा रिश्ता है। वहीं एक इंटरव्यू में सनी ने अपनी भाभी के बारे में कई बात की थी और बताया कि वह कैटरीना को परजाई कहते हैं। उन्होंने भाभी के साथ अपनी इक्वेशन को अच्छा बताया था। उन्होंने कहा कि वह बहुत ही पॉजिटिव हैं। उनके आने से परिवार में पॉजिटिव एनर्जी आई है।

 

ये भी पढे़: दुल्हन के अवतार में नजर आई शहनाज, फैंस ने दी शहनाज को दुवांए

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT