होम / बीटीएस वी उर्फ ​​किम तेह्युंग ने फिल्म के सेट से शेयर की Unseen तस्वीरें, वायरल हुआ लुक

बीटीएस वी उर्फ ​​किम तेह्युंग ने फिल्म के सेट से शेयर की Unseen तस्वीरें, वायरल हुआ लुक

Deepika Gupta • LAST UPDATED : November 19, 2023, 3:35 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ) BTS V aka Kim Taehyung shared unseen Pics : बीटीएस सदस्य वी, उर्फ ​​किम तेह्युंग ने अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर लाइमलाइट में बनें हुए है। वहीं अब तेह्युंग ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की है। जिसमें उनका लुक सामने आया है। अब उनकी ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। अनसीन तस्वीरें और वीडियो को देखकर फैंस जमकर उनके न्यू लुक की तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by V (@thv)

 सोशल मीडिया पर शेयर की अनसीन तस्वीरें और वीडियो 

हाल ही में तेह्युंग ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की है। जिसमें अलग अलग अंदाज में देखा जा रहा है। कभी वोटिंग करते हुए तो कभी मस्ती करते हुए नजर आ रहे है।

वायरल हुआ न्यू लुक

वहीं, वी ने अपने न्यू लुक के लिए सिर से पैर तक सेलीन के कपड़े पहने। उन्होंने डोरियन ट्रेंच कोट पहना था, जिसे वेस्ले जीन्स के साथ स्टाइल किया गया था, अनुकूलित ‘ताहेयुंग’ प्रिंट में वॉयेज बैग, ट्रायम्फ बेसबॉल कैप और लेस-अप फ्रंट के साथ सफेद ट्रेनर पहने थे।

ये भी पढ़े – India Canada standoff: कनाडा जाने वाले छात्रों के लिए अच्छी खबर, दोनों देशों के विवाद से स्टूडेंट वीजा पर कोई असर नहीं

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT