होम / Christmas 2023: नए घर में पहला क्रिसमस सेलिब्रेट करते दिखी Ananya Panday, शेयर की फोटोज

Christmas 2023: नए घर में पहला क्रिसमस सेलिब्रेट करते दिखी Ananya Panday, शेयर की फोटोज

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 25, 2023, 2:41 pm IST
Christmas 2023: नए घर में पहला क्रिसमस सेलिब्रेट करते दिखी Ananya Panday, शेयर की फोटोज

Ananya Panday Christmas Celebration

India News (इंडिया न्यूज़), Ananya Panday Christmas Celebration: आज 25 दिसंबर को दुनिया भर में यह फेस्टिवल सेलिब्रेट किया जा रहा है। इसी बीच बॉलीवुड में भी क्रिसमस की धूम देखने को मिल रही है। हालांकि, बी टाउन में इसका जश्न पहले से ही शुरू हो गया है। बता दें कि आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा के बाद अब अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने भी अपने क्रिसमस सेलिब्रेशन की कई फोटोज फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

नए घर में अनन्या ने मनाया क्रिसमस

आपको बता दें कि एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में अनन्या को क्रिसमस सेलिब्रेट करते हुए देखा जा सकता है। इन फोटोज में एक्ट्रेस अपने दोस्तों के साथ क्रिसमस को सेलिब्रेट करते हुए दिख रही हैं। पहली फोटो में एक्ट्रेस हेयर बैंड लगाए मिरर के आगे सेल्फी ले रही हैं।

अन्य फोटोज में अनन्या ने क्रिसमस ट्री से लेकर फूलों से सजी डाइनिंग टेबल, केक और कई अन्य फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज को शेयर करने के साथ अनन्या ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “मेरे घर पर पहला क्रिसमस, सीक्रेट सांता, मेरे सबसे पुराने दोस्तों के साथ बहुत सारा खाना और हँसी-मजाक। इससे अधिक आभारी नहीं हो सकती।”

ओरी और भावना पांडे ने किया कमेंट

अनन्या पांडे के इस क्रिसमस पोस्ट पर ओरी और उनकी मां भावना पांडे ने भी कमेंट किया है। ओरी ने कमेंट करते हुए लिखा, “दूसरी आखिरी तस्वीर है।” अनन्या की मां भावना पांडे ने दिल वाले इमोजी शेयर किए है। इसके अलावा शनाया कपूर ने भी हार्ट इमोजी ड्रोप किए है। अनन्या पांडे के फैंस भी उन्हें क्रिसमस की बधाई दे रहें है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अनन्या पांडे का वर्कफ्रंट

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म अर्जुन वरैन सिंह द्वारा निर्देशित ‘खो गए हम कहां’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 26 दिसंबर, 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म में वो सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ नजर आएंगी।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT