होम / Christmas 2023: विक्की और कैटरीना की क्रिसमस तस्वीर आई सामने, इस लुक में नजर आया कपल

Christmas 2023: विक्की और कैटरीना की क्रिसमस तस्वीर आई सामने, इस लुक में नजर आया कपल

Simran Singh • LAST UPDATED : December 27, 2023, 2:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़ ), Christmas 2023, दिल्ली: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे फेवरेट कपल में से एक है। अपनी एक्टिंग के अलावा, इस सेलिब्रिटी जोड़े को शोसल मीडिया पर भी फैंस का भरपुर प्यार मिलता है। वहीं खास दिनों पर जोड़ी साथ में कोई ना कोई तस्वीर जरूर शेयर करती है। और इस बार भी क्रिसमस पर कपल ने फैंस के लिए एक तोहफा दिया है।

विक्की-कैटरीना का क्रिसमस 

आज यानी 27 दिसंबर को, फेमस सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला ने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के साथ अपने क्रिसमस की झलकियाँ शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लिया। पहली तस्वीर में कैटरीना के साथ एक शानदार सेल्फी को देखा जाता है, जिसकी क्रिसमस ट्री को अच्छी तरह सजाया गया था।

पोस्ट की गई दूसरी तस्वीर में, युगल यास्मीन के साथ कैमरे के सामने पोज़ देते हुए मुस्कुरा रहे हैं। तस्वीर में रोशनी के साथ एक अच्छी तरह से सजाया गया कमरा है। इसके अलावा बैकग्राउंड में गिफ्ट्स भी नजर आ रहे हैं।

Yasmin Karachiwala Instagram
Yasmin Karachiwala Instagram

ये था सितारों का लुक

क्रिसमस के मौके पर कैटरीना स्टाइलिश रेड फ्लोरल टॉप के साथ डेनिम, व्हाइट स्नीकर्स और खुले बालों में नजर आ रही हैं। दूसरी ओर, विक्की कौशल ने इसे सफेद टी-शर्ट और नीली जॉगर्स पैंट में कैज़ुअल रखा।

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT