होम / Salim Khan On Son Wedding: अरबाज की शादी पर सलीम खान ने किया खुलासा, कहा-शादी से पहले…

Salim Khan On Son Wedding: अरबाज की शादी पर सलीम खान ने किया खुलासा, कहा-शादी से पहले…

Simran Singh • LAST UPDATED : December 27, 2023, 1:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़ ), Salim Khan On Son Wedding, दिल्ली: एक्टर-फिल्म मेकर अरबाज खान ने रविवार को मुंबई में अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर निजी इवेंट में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ शादी के रचा ली। इसमें अरबाज के बेटे अरहान, उनके भाई सलमान खान, सोहेल खान, माता-पिता सलीम खान, सलमा खान और दोस्त रवीना टंडन, संजय कपूर समेत कई और भी सितारे शामिल थे। अब, अरबाज के पिता और लेखक सलीम खान ने शादी के बारे में खुलासा किया है, और कहा है कि उन्होंने अपने बेटे से शादी करने के फैसले में कोई बात नहीं की थी।

सलीम खान ने शादी पर किया खुलासा

मीडिया से बातचीत में सलीम खान ने कहा कि वह अपने बेटे के लिए बेहद खुश हैं और उन्होंने जोड़े को अपना आशीर्वाद दिया है। अरबाज खान के शादी करने के फैसले के बारे में बात करते हुए सलीम खान ने कहा, ”उन्होंने शादी करने का फैसला किया। मेरे हिसाब से, ये कोई गुनाह नहीं है। मैं उनके लिए खुश हूं और मैंने दूल्हा-दुल्हन को अपना आशीर्वाद दिया है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

सलीम खान ने कहा, “मेरी अनुमति की कोई आवश्यकता नहीं है। अगर वह खुश है तो फिर कोई बात मायने नहीं रखती. उसने बस इतना बताया कि वह शादी करने जा रहा है और मैंने कहा कि यह ठीक है। मुझे यह भी लगता है कि किसी के जीवन में हस्तक्षेप न करना ही बेहतर है क्योंकि इससे समस्याएं पैदा होती हैं।”

अरबाज खान और शूरा खान की शादी

अरबाज खान और शूरा खान की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। शादी में अरबाज के बेटे अरहान ने गिटार बजाया, जबकि प्यारे पिता ने गर्व से इस खास पल को कैद किया। एक वीडियो में पिता-पुत्र की जोड़ी को एक साथ गाते हुए भी दिखाया गया है। इस बीच अरबाज की शादी में सलमान खान तेरे मस्त मस्त दो नैन गाने पर थिरकते नजर आए।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT