होम / Crakk Movie Review: एक्शन में 100% और एक्टिंग में 0%? कैसा होगा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Crakk Movie Review: एक्शन में 100% और एक्टिंग में 0%? कैसा होगा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Simran Singh • LAST UPDATED : February 23, 2024, 2:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Crakk Movie Review, दिल्ली: एक्टर से फिल्म मेकर बने विद्युत जामवाल की फिल्म क्रैक जीतेगा तो जिएगा फुल ऑन एक्शन फिल्म है। इसके साथ यह भी दावा किया जा रहा है कि स्पोर्ट्स एक्शन पर बनने वाली है हिंदी इंडस्ट्री में पहली फिल्म है। विद्युत जामवाल की फिल्म के अंदर एक्शन हीरो का किरदार वह खुद निभा रहे हैं। निर्माता के रूप में वह अपनी दूसरी फिल्म को दर्शन के सामने रखने वाले हैं। इससे पहले “IB71” फिल्म का निर्माण कर चुके हैं। जिनको फैंस का काफी अच्छा रिएक्शन मिला था, इसके साथ ही बता दे की फैंस को उनके फिल्मों में नए तरीके से क्रिया का प्रयोग करना काफी पसंद आ रहा है और फिर उनकी कहानी को भी फैंस द्वारा पसंद किया जा रहा है।

एक्शन से भरी हुई है फिल्म

क्रैक जीतेगा तो जिएगा नाम से ही एक्शन की भरमार लगती है। फिल्म की कहानी स्पोर्ट्स एक्शन से भरी हुई है। इसमें खेल को खेलने वाले खिलाड़ी की जान चली जाती है जो जीता है वही बचता है। यह कहानी अलग तरह के गेम को दर्शाती है। फिल्म की कहानी की शुरुआत में सिद्धू यानी सिद्धार्थ दीक्षित अंडरग्राउंड एक टीम खेल प्रतियोगिता में हिस्सा लेता है। उसके माता-पिता चाहते थे कि वह खेल प्रतियोगिता में भाग ले, क्योंकि इससे सिद्धू अपने भाई निहाल की मौत का बदला ले सकता है। Crakk Movie Review

ये भी पढ़े: 61 साल की उम्र में इस एक्टर का टूटा दिल, 3 शादी और कई गर्लफ्रेंड के बाद भी नहीं मिला प्यार

इस पूरी कहानी को आसान भाषा में समझे जाए तो भाई की मौत का बदला लेने के लिए दूसरा भाई फिल्म में लड़ाई करता है और अपने एक्शन को दिखता है। फिल्म के डायरेक्शन की बात करें तो इसे आदित्य दत्त ने डायरेक्ट किया है। इसके साथ ही रेहान खान, सरीम मोमिन और मोहिंदर प्रताप सिंह द्वारा इस कहानी को लिखा गया है। फिल्म के अंदर विद्युत टपोरी भाषा का इस्तेमाल करते हुए भी नजर आते हैं। पूरी फिल्म की बात करें तो एक्शन के अलावा इसमें डांस को भी देखा जाएगा।

एक्टिंग में दिखी कमी

फिल्म के अंदर एक्शन तो भरपूर देखने को मिला लेकिन शायद विद्युत जामवाल की एक्टिंग और डायलॉग डिलीवरी में थोड़ी कमी रही, कुछ सीन में वह गुस्से से चिल्लाते नजर आए। इसके साथ ही बता दे की आदित्य दत्त ने विद्युत जामवाल के साथ कमांडो 3 में भी काम किया है। ऐसे में देखना होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर किस तरह का प्रदर्शन करते हैं नजर आती है।

ये भी पढ़े: एयर फोर्स का विंग कमांडर बना घूम रहा था शख्स, 5 फेक ID कार्ड के साथ पुलिस ने…

यह किरदार है फिल्म में शामिल

विद्युत जामवाल के अलावा इस फिल्म के अंदर अभिनेत्री नोरा फतेही, अर्जुन रामपाल, एमी जैक्सन भी नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़े: Shilpa Shetty के साड़ी-गाउन पर फैंस का आया दिल,…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT