होम / Crew Teaser OUT: रिलीज हुआ क्रू का टीज़र, एयर होस्टेस के रूप में करीना-तब्बू-कृति ने दिखाया पागलपन

Crew Teaser OUT: रिलीज हुआ क्रू का टीज़र, एयर होस्टेस के रूप में करीना-तब्बू-कृति ने दिखाया पागलपन

Babli • LAST UPDATED : February 24, 2024, 4:46 pm IST
ADVERTISEMENT
Crew Teaser OUT: रिलीज हुआ क्रू का टीज़र, एयर होस्टेस के रूप में करीना-तब्बू-कृति ने दिखाया पागलपन

Crew Teaser OUT

India News (इंडिया न्यूज़), Crew Teaser OUT, दिल्ली: इस साल फिल्म क्रू का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, जिसमें करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू अहम किरदार में हैं। अपनी शुरुआती घोषणा के बाद से, फिल्म ने दर्शकों के बीच महत्वपूर्ण रुचि पैदा की है। जैसे ही मेकर्स ने फिल्म का टीज़र जारी किया है, उत्साह अगले स्तर तक बढ़ गया है। इससे पहले, फिल्म के मेकर्स ने तीन एहम एक्ट्रेस की विशेषता वाले आकर्षक फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किए थे।

ये भी पढ़े-Kangana Ranaut ने बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर लगाए गंभीर आरोप, पोस्ट शेयर कर किया ये खुलासा

रिलीज हुआ क्रू का टीज़र

क्रू के टीज़र में तीन एयर होस्टेस के साथ एक जंगली और विचित्र सवारी का वादा किया गया है, जो ‘जोखिम उठाओ,’ ‘चोरी करो,’ और ‘नकली करो’ के व्यक्तित्वों को दर्शाती हैं। मजाकिया संवादों, हास्य और जीवंत साउंडट्रैक से भरपूर, यह फिल्म एक पागल उड़ान साहसिक कार्य का संकेत देती है। टीज़र के साथ एक मजबूत संबंध का सुझाव देता है, जिसमें नायक की कड़ी मेहनत से अप्रत्याशित स्थितियों तक की यात्रा को दर्शाया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

ये भी पढ़े-Vikrant Massey-Sheetal Thakur ने अपने बेबी बॉय की दिखाई पहली झलक, बेटे का नाम भी किया रिवील

क्रू से करीना, कृति और तब्बू का लुक

23 फरवरी को, क्रू ने फैंस को आकर्षक पहले पोस्टर जारी करके एक रोमांचक झलक पेश की, जिसमें एहम कलाकार एयर होस्टेस का किरदार निभा रहे थे। पोस्टरों में एक्ट्रेस को चमकदार लाल वर्दी में दिखाया गया है, जो विमान के केबिन में सुंदरता और आत्मविश्वास बिखेर रही हैं। करीना कपूर खान का पोस्टर “स्टील इट” वाक्यांश के साथ बोल्डनेस का प्रतीक है, तब्बू “रिस्क इट” के साथ साहस का परिचय देती है और कृति सेनन का पोस्टर “फेक इट” के साथ साज़िश को दर्शाता है। यह झलक फिल्म के प्रति प्रत्याशा को बढ़ा देती है, जो एयर होस्टेस की दुनिया के इर्द-गिर्द घूमती एक गतिशील और आकर्षक कहानी का वादा करती है।

ये भी पढ़े-Poacher: Alia Bhatt की वेब सीरिज पोचर ने रचा इतिहास, मात्र एक दिन में बनाया ये नया रिकॉर्ड

क्रू के बारे में

फिल्म मेकर राजेश ए कृष्णन की डायरेक्टेड और शोभा कपूर, अनिल कपूर, एकता आर कपूर और रिया कपूर सहित एक असाधारण टीम द्वारा समर्थित आगामी फिल्म क्रू में उत्साह और हास्य से भरी एक रोमांचक यात्रा के लिए तैयार हो जाइए। शानदार दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा की खास उपस्थिति के साथ करीना कपूर खान, कृति सनोन और तब्बू की गतिशील तिकड़ी अभिनीत, फिल्म को बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क द्वारा एक पारिवारिक मनोरंजन के रूप में प्रस्तुत किया गया है। 29 मार्च, 2024 को गुड फ्राइडे सप्ताहांत के साथ रिलीज़ के लिए निर्धारित, क्रू ने एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव प्रदान करने का संकल्प लिया है।

ये भी पढ़े-Sanjay Leela Bhansali Birthday: ऋचा चड्ढा से सोनाक्षी सिन्हा तक, हीरामंडी के कलाकारों ने लुटाया डायरेक्टर पर प्यार

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT