होम / Sanjay Leela Bhansali Birthday: ऋचा चड्ढा से सोनाक्षी सिन्हा तक, हीरामंडी के कलाकारों ने लुटाया डायरेक्टर पर प्यार

Sanjay Leela Bhansali Birthday: ऋचा चड्ढा से सोनाक्षी सिन्हा तक, हीरामंडी के कलाकारों ने लुटाया डायरेक्टर पर प्यार

Babli • LAST UPDATED : February 24, 2024, 3:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sanjay Leela Bhansali Birthday, दिल्ली: संजय लीला भंसाली बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली और प्रिय डायरेक्टर में से एक हैं। अपने असाधारण सेट और ऐतिहासिक सटीकता पर ध्यान देने के लिए प्रसिद्ध, भंसाली का नाम बहुत महत्व रखता है। अभी हाल ही में, जब गंगूबाई काठियावाड़ी के डायरेक्टर ने अपना जन्मदिन मनाया, तो हीरामंडी के उनके सितारें, जिनमें सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा और मनीषा कोइराला शामिल थे, ने सोशल मीडिया पर अपनी हार्दिक शुभकामनाएं साझा करते हुए फिल्म मेकर पर प्यार लुयाटा हैं।

इन सेलेब्स ने दी को शुभकामनाएं

24 फरवरी को शानदार फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली का जन्मदिन है। इस मौके पर हीरामंडी स्टार ऋचा चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर डायरेक्टर के साथ कई तस्वीरें साझा कीं। जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए, उन्होंने लिखा: “आप दुनिया के लिए एक पहेली हैं, लेकिन मेरे लिए आप एक पुरानी आत्मा हैं… जो कुछ बचा है उसे संरक्षित करना, भावी पीढ़ी के लिए इसका दस्तावेजीकरण करना, इस तेजी से भागती दुनिया में भी कच्ची भावनाओं को दिल के तारों पर खींचना…

कोई भी भारतीय संगीत, नृत्य और टेपेस्ट्री को आपके जैसा नहीं समझता या उसका सम्मान नहीं करता है और इसके लिए सर, मैं आपको सलाम करता हूं! कौन जानता है कि हम फिर से कब एकजुट होंगे, लेकिन मैं हर पाठ को भगवान के उपहार की तरह संरक्षित करता हूं! आप मेरे हैं मित्र, मेरे आध्यात्मिक मित्र, मेरे शुभचिंतक लेकिन सबसे बढ़कर मेरे गुरु! मैं आपके अस्तित्व के लिए आभारी हूं!”

ये भी पढ़े-Rakul-Jackky Married: रकुल-जैकी की शादी से नई तस्वीरें आई सामने, प्यार में डूबा कपल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

सोनाक्षी सिन्हा ने हीरामंडी के सेट से एसएलबी के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की। उन्होंने लिखा, “चमकते आप हो, चमकाते हमें हो… #हीरामंडी के असली हीरा को जन्मदिन की शुभकामनाएं, संजय सर आपके असलीसोना की ओर से हमेशा प्यार और सम्मान।”

ये भी पढ़े-पति का सरनेम हटाने के बाद Divya Khosla ने मां के लिए शेयर की पहली पोस्ट, लिखी ये बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

हीरामंडी में अभिनय कर रहीं मनीषा कोइराला ने भी फिल्म मेकर को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उन्हें ‘भारतीय सिनेमा के महान लोगों में से एक’ बताया। “जन्मदिन मुबारक हो प्रिय #संजयभंसाली, जो स्पष्ट रूप से भारतीय सिनेमा के महान लोगों में से हैं!! मैंने शुरुआत में चिंगारी देखी थी, लेकिन कोई नहीं बता सकता कि आप कितनी ऊंचाइयों तक पहुंचेंगे! अभी भी यात्रा जारी है…मुझे आप पर बहुत गर्व है मेरे प्यारे दोस्त “।

ये भी पढ़े-जिगरा की शूटिंग के बाद मस्ती करते दिखें Alia-Vedang, सोशल मीडिया पर बिखेरा ग्लेमर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala)

अदिति राव हैदरी ने भी एसएलबी को शुभकामनाएं दीं और लिखा: “जन्मदिन मुबारक हो मेरे सबसे प्यारे संजय सर, अंतहीन प्रेरणा के लिए धन्यवाद, आपके प्रतिभाशाली दिमाग, प्यार से भरे दिल के लिए धन्यवाद, हमें कभी हार न मानने देने के लिए! आपके लिए धन्यवाद! तीव्र जुनून, सबसे अद्भुत शिक्षक होने के लिए, अनंत सुंदरता, विस्तार, हँसी, संगीत, नृत्य, सबसे स्वादिष्ट घर का नाश्ता जो अक्षय पात्र की तरह है। और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपके प्यार के लिए धन्यवाद, और विश्वास, आपके होने के लिए धन्यवाद संजय सर। आप हमेशा उन सभी से घिरे रहेंगे जिनसे आप प्यार करते हैं और उन सभी लोगों से जो आपसे प्यार करते हैं। लव यू सर”

ये भी पढ़े-ऐश्वर्या से शाहरुख तक, ये सेलेब्स हो सकते हैं Anant Ambani-Radhika Merchant की शादी के फंक्शन में शामिल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

संजीदा शेख ने भंसाली को ‘सुपर ह्यूमन’ और हर एक्टर के लिए ‘उपहार’ बताया। उन्होंने लिखा: आप सुपर ह्यूमन हैं, आप हर अभिनेता के लिए एक उपहार हैं और मुझे यह मिल गया है, आपने मेरे जीवन पर एक स्थायी प्रभाव डाला है, आपकी दयालुता और धैर्य को कभी नहीं भूलूंगा, मुझ पर हमेशा विश्वास करने और मुझे अपनी पूरी क्षमता तक पहुंचने के लिए प्रेरित करने के लिए धन्यवाद, जुड़ने के लिए धन्यवाद। मैं अपने आप के साथ एक गहरे स्तर पर हूं, आपके काम के प्रति आपका समर्पण और प्यार त्रुटिहीन है, आप जैसे कोई नहीं, जन्मदिन मुबारक हो सर @bhansaliproductions #heeramandi”

ये भी पढ़े-Kartik Aaryan: बैंगलोर की सड़कों पर फेमस खाने का ज़ायका लेते दिखे कार्तिक आर्यन, इस तरह फूड ब्लॉगर बनने की इच्छा जाहिर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

शर्मिन सेगल, जो हीरामंडी में ही हैं, ने अपने चाचा को शुभकामनाएं दीं और लिखा: “मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा, सबसे ठोस समर्थन प्रणाली, सर्वश्रेष्ठ शिक्षक और सबसे कठिन आलोचक को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं जो कुछ भी हूं वह आपकी वजह से हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sharmin Segal Mehta (@sharminsegal)

हीरामंडी के बारे में

हीरामंडी एक पीरियड ड्रामा सीरीज़ है जिसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल ने अभिनय किया है। यह इसी साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़े-Poacher: Alia Bhatt की वेब सीरिज पोचर ने रचा इतिहास, मात्र एक दिन में बनाया ये नया रिकॉर्ड

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT