होम / Diljit Dosanjh Birthday: जन्मदिन के मौके पर दिलजीत दोसांझ ने शेयर किया नया गाना, मौनी रॉय के साथ रोमांस करते दिखें एक्टर

Diljit Dosanjh Birthday: जन्मदिन के मौके पर दिलजीत दोसांझ ने शेयर किया नया गाना, मौनी रॉय के साथ रोमांस करते दिखें एक्टर

Babli • LAST UPDATED : January 6, 2024, 2:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Diljit Dosanjh Birthday, दिल्ली: अपनी आवाज और अभिनय से लाखों दिलों में राज करने वाले एक्टर दिलजीत दोसांझ के पास आज जश्न मनाने की दो वजहें हैं। सबसे पहले ये की वह 40 साल के हो गए। दूसरे, उन्होंने इस अवसर पर अपना एक नया म्यूजिक वीडियो रिलीज किया है। बता दें की सॉग लव या में उनकी आवाज़ है और वीडियो में वह बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ दिखाई दे रहे हैं।

मैं तुमसे प्यार करता हूं

दिलजीत ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लव या का म्यूजिक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “लाओ जी जन्मदिन का उपहार “लव यू।” एह वी पक्का हो गेया हुन ट्राई करुंगा हर साल तुआनु गिफ्ट मिल्डा रेव जदों तक रब ने छैया । वीडियो अब यूट्यूब पर उपलब्ध है ।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

वीडियो में, दिलजीत एक पार्टी में चिल करते हुए नजर आ रहे हैं, इससे पहले कि वह भीड़ में मौनी रॉय को डांस करते हुए देखते हैं। वे दोनों सफ़ेद अवतार में ट्वीनिंग कर रहे हैं। बाद में, वे एक विंटेज कार में बैठकर एक-दूसरे के साथ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के दूसरे हिस्से में वे एक बार फिर ट्वीनिंग करते दिखाई दे रहे हैं, इस बार काले रंग के आउटफिट में, वे एक-दूसरे के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं और संगीत पर थिरकते रहते हैं।

मौनी ने दिलजीत को दीं शुभकामनाएं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी रॉय ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दिलजीत को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने गानें के वीडियो से तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “यह बहुत ही खास गाना अब एक खास दिन (काला दिल इमोजी) पर रिलीज हुआ है। जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं @दिलजीतदोसांझ आप अपनी प्रतिभा से दुनिया को जीतते रहें और अपनी गर्मजोशी से रास्ते में आने वाले हर किसी का दिल जीतते रहें। लव यू एक्स।”

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT