होम / Priyanka Chopra की खूबसूरती के दीवाने हुए Nick Jonas, तस्वीरें देख दिया ऐसा रिएक्शन

Priyanka Chopra की खूबसूरती के दीवाने हुए Nick Jonas, तस्वीरें देख दिया ऐसा रिएक्शन

Babli • LAST UPDATED : March 17, 2024, 9:52 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nick Jonas-Priyanka Chopra, दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने निस्संदेह अपने प्यारे रिश्ते से कई लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया है। उनका अटूट प्यार और आपसी सहयोग अक्सर सोशल मीडिया पर देखा जाता है। हाल ही में, ग्लोबल एक्ट्रेस भारत आई और ईशा अंबानी की ग्रेंड होली पार्टी में अपनी शानदार उपस्थिति के साथ सुंदरता बिखेरते हुए हिस्सा लिया। निक, जो हमेशा एक शानदार पति थे, प्रियंका के लुक की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक सके और उन्होंने पति के गोल्स को एक बार फिर सेट करते हुए अपनी पत्नी की फोटो पर प्यार लुटाया हैं।

ये भी पढ़े-Appu Fan Video Viral: उत्तर प्रदेश के अप्पू फैन ने इंटरनेट पर दिखाया जलवा, डांस का वीडियो हुआ वायरल

निक जोनास ने लुटाया प्रियंका पर प्यार

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में ईशा अंबानी की रोमन होली पार्टी के लिए अपनी आउटफिट के लुभावने स्नैपशॉट के साथ इंस्टाग्राम की शोभा बढ़ाई। नेकलेस और अंगूठी से सजी ब्लश पिंक साड़ी गाउन में चकाचौंध प्रियंका ने सुंदरता का परिचय दिया। उनके ग्लैमरस मेकअप और लहराते बालों ने उनके आउटफिट में चार चांद लगा दिए।

Nick Jonas Instagram
Nick Jonas Instagram

निक जोनास, अपनी पत्नी की शानदार उपस्थिति से पूरी तरह से प्रभावित होकर, अपना प्यार दिखाने से खुद को रोक नहीं सके। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर प्रियंका के लुक की एक क्लोज़-अप तस्वीर साझा करते हुए, निक का कैप्शन, “क्या आप मुझसे मजाक कर रहे हैं @priyankachopra,” एक हॉट फेस इमोजी के साथ, उनकी सरासर तारीफ को रेखांकित करता है। इसके साथ ही यह प्रियंका की पोस्ट के कमेंट थे जिसने एक बार फिर सारा ध्यान खीच लिया,कमेंट में निक ने लिखा “प्रिय भगवान। (गर्म चेहरा और लार टपकाने वाला इमोजी)।”

Pic Courtesy: Priyanka Chopra Instagram
Priyanka Chopra Instagram

ये भी पढ़े-Arbaaz की दूसरी शादी के खिलाफ थीं अर्पिता-अलवीरा, अपने 8 साल के बेटे से नहीं मिलवाना चाहती थीं Sshura

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT