होम / Dalljiet Kaur ने पति Nikhil Patel पर लगाया एक्सट्रा मैरिटल अफेयर्स का आरोप, उठाया ये सवाल -Indianews

Dalljiet Kaur ने पति Nikhil Patel पर लगाया एक्सट्रा मैरिटल अफेयर्स का आरोप, उठाया ये सवाल -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 25, 2024, 12:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Dalljiet Kaur and Nikhil Patel: बिग बॉस 13 फेम दलजीत कौर की वैवाहिक जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं है। इस प्यार को क्या नाम दूं की एक्ट्रेस, जिन्होंने केन्या के बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की, अपने अलगाव की अफवाहों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। जबकि एक्ट्रेस इतने महीनों तक चुप रही, कल उसने सोशल मीडिया पर विवाहेतर संबंधों पर एक गुप्त पोस्ट किया हैं।

  • दलजीत कौर ने एक्सट्रा मैरिटल अफेयर्स का आरोप
  • एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर दलजीत कौर
  • निखिल पटेल की पोस्ट पर भड़की दलजीत

वरुण-नताशा से नेहा धूपिया तक, अपने जन्मदिन पर इस सेलेब्स के साथ पोज देते दिखें Karan Johar -Indianews

दलजीत कौर ने एक्सट्रा मैरिटल अफेयर्स का आरोप

24 मई को दलजीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हालिया शूट से एक वीडियो अपलोड किया। एक्ट्रेस ने हीमांडी ट्रेंड को आजमाया, लाल लहंगा पहना और नथ, मांगटीका, मैचिंग झुमके और एक नेकपीस से सजी हुई हैं। बैकग्राउंड में चौदहवीं शब गाना अपलोड करते हुए, बिग बॉस 13 फेम ने कैप्शन में व्यक्त किया कि उन्होंने अपने बच्चों की खातिर चुप रहना चुना। कैप्शन में लिखा है, “वह अपने बच्चों की खातिर अपनी चुप्पी चुनती है। जबकि उसका परिवार उसे गिरने नहीं देने के लिए उसे कसकर पकड़ता है। वह इंतजार करती है… अरे एसएन क्या आपका भी कोई बच्चा है?”

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर दलजीत कौर 

इसके बाद, दलजीत कौर की इंस्टाग्राम स्टोरी ने शादीशुदा अटकलों को और हवा दे दी। बिग बॉस 13 फेम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पोल शुरू किया और अपने फैन से पूछा, “विवाहेतर संबंध पर आपका क्या विचार है?” फिर उन्होंने सभी से अपने विचार साझा करने का आग्रह किया कि विवाहेतर संबंध के लिए किसे दोषी ठहराया जाना चाहिए और तीन विकल्प दिए – लड़की, पति या पत्नी।

Dalljiet Kaur
Dalljiet Kaur

Cannes 2024 में अपने अंदाज से Avneet Kaur ने जीता दिल, भारतीय परंपरा को दिखाते आई नजर – Indianews

निखिल पटेल की पोस्ट पर भड़की दलजीत

इतना ही नहीं हालात तब बदल गए जब उनके पति निखिल पटेल ने जिम में अपनी एक तस्वीर अपलोड की। तस्वीर में, उन्होंने अपनी फिटनेस स्थिति का एक स्क्रीनशॉट संलग्न किया, और कोने में एसएन लिखा, और कहा, “आप मुझे बेहतर बनाते हैं।” इससे दलजीत कौर गुस्से में आ गईं।

Dalljiet Kaur and Nikhil Patel
Dalljiet Kaur and Nikhil Patel

उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर निखिल पटेल की तस्वीर दोबारा साझा की और उन्हें बेनकाब किया। उन्होंने लिखा, “अब आप हर दिन बेशर्मी से उसके साथ सोशल मीडिया पर हैं। आपकी पत्नी और बेटा शादी के 10 महीने बाद वापस आ गए। पूरे परिवार को अपमानित किया गया है। बच्चों के लिए कुछ सम्मान अच्छा होता।” उन्होंने आगे कहा, “कम से कम आपको अपनी पत्नी की सार्वजनिक रूप से थोड़ी इज्जत छोड़नी चाहिए थी क्योंकि मैं कई दूसरी चीजों के बारे में भी चुप थी।”

Ileana D’Cruz ने बेटे की खास तस्वीर की शेयर, फैंस ने कमेंट में लुटाया प्यार – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT