होम / Darshan Thoogudeepa: साउथ एक्टर दर्शन पर महिला ने की FIR दर्ज, जानें वजह

Darshan Thoogudeepa: साउथ एक्टर दर्शन पर महिला ने की FIR दर्ज, जानें वजह

Babli • LAST UPDATED : November 1, 2023, 2:20 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Darshan Thoogudeepa, दिल्ली: कन्नड़ फिल्म के सबसे बड़े सितारों में से एक दर्शन थोगुदीपा इस वक्त पुलिस मामले में फंसे हुए है। बता दें की एक महिला ने उनके और उनके कुत्तों की देखभाल करने वाले के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। जाहिर तौर पर कुत्तों ने उसे काट लिया था जिसके कारण उसने शिकायत की थी। खबरों के मुताबिक, जानवरों के संबंध में लापरवाही बरतने के लिए आईपीसी की धारा 289 के तहत बेंगलुरु के आरआर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है, जहां अनाम देखभालकर्ता पहला आरोपी है और दर्शन दूसरा आरोपी है।

Ambani's 5G Scam Behind OTT Releases, Roberrt Only in Theatres: Darshan  Thoogudeepa

दर्शन थुगुदीपा के कुत्ते के काटने की घटना

साउथ स्टार के खिलाफ मामला दर्ज कराने वाली महिला अमिता जिंदल ने कहा कि वह एक समारोह के लिए बेंगलुरु में दर्शन के आवासीय पड़ोस में गई थीं और वहां एक खाली प्लॉट के पास अपनी कार पार्क की थी। लौटते समय उसने देखा कि जहां उसने कार पार्क की थी, वहां तीन कुत्ते थे। उसने यह भी बताया कि पार्किंग एरिया को लेकर कुत्तों की देखभाल करने वाले के साथ उसकी बहस हुई थी और तभी कुत्ते उस पर झपट पड़े।

उन्होंने कहा कि पहले कुत्ते को बंधन से मुक्त कर दिया गया और उस पर हमला कर दिया, जबकि हड़बड़ाहट में दूसरे कुत्ते ने बंधन तोड़ दिया और उसे काट लिया। उसने कहा कि केयरटेकर ने कुत्तों के हमला करने के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की और कुत्तों के बारे में पता होने के बावजूद उसे खुला छोड़ दिया गया। महिला के पेट पर कुत्ते के काटने से चोटें आई हैं, जिसके कारण उसने अभिनेता और केयरटेकर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

दर्शन के बारे में

यह एकमात्र घटना नहीं है जिसने अभिनेता को कानूनी विवादों में उलझा दिया है। अभिनेता पर हाल ही में बाघ के पंजे का पेंडेंट रखने का भी आरोप लगाया गया था, जिसके कारण अधिकारियों ने एक्टर के घर पर छापा मारा था। इसके अलावा, अभिनेता ने हाल ही में कुत्ते के काटने की घटना के संबंध में कोई कमेंट नहीं किया है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT