होम / David Beckham: फुटबॉलर डेविड बेकहम के साथ दिखे बॉलीवुड सितारें, शेयर किया खास मैसेज

David Beckham: फुटबॉलर डेविड बेकहम के साथ दिखे बॉलीवुड सितारें, शेयर किया खास मैसेज

Simran Singh • LAST UPDATED : November 17, 2023, 7:08 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), David Beckham, दिल्ली: सोनम कपूर ने पूर्व स्टार फुटबॉलर डेविड बेकहम के लिए अपने घर पर पार्टी रखी थी। जिसके अदंर कई बड़े सितारे शामिल हुए थे। वहीं पार्टी में स्टार को काफी समान के साथ सभी स मिलवाया गया। वहीं पार्टी से बॉलीवुड के सितारों की फुटबॉलर के साथ तस्वीरें भी सामने आ चुकी है।

अख्तर कपल के साथ दिखे फुटबॉलर

फरहान अख्तर और उनकी पत्नी शिबानी दांडेकर उन कई मशहूर हस्तियों में शामिल थे, जिन्हें पूर्व स्टार फुटबॉलर डेविड बेकहम के सम्मान में बुधवार रात सोनम कपूर द्वारा आयोजित स्वागत पार्टी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया था। अब, पार्टी के एक दिन बाद, पति-पत्नी की जोड़ी ने उस समय डेविड बेकहम से मिलने के बाद अपने अनुभव को व्यक्त करते हुए पोस्ट साझा किए हैं। अपने पोस्ट में, उन्होंने सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा को ऐसे “दयालु” मेजबान होने के लिए धन्यवाद दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shibani Akhtar (@shibaniakhtar)

फरहान अख्तर ने डेविड बेकहम के साथ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “डेविड बेकहम, एक ऐसे दिग्गज व्यक्ति से व्यक्तिगत रूप से मिलना सम्मान की बात थी जो इतना धैर्यवान, दयालु और गर्मजोशी से भरा था! आप बहुत प्यारे थे, धन्यवाद! आशा है कि जल्द ही आपसे दोबारा मुलाकात होगी। धन्यवाद।” @sonamkapoor और @andahuja को, जो इतने दयालु मेज़बान हैं और उन्होंने इसे सभी के लिए इतनी खास रात बना दिया। आप लोगों जैसा कोई भी ऐसा नहीं कर सकता।”

ये सितारें भी हुए शामिल

इसके साथ ही बता दें कि पार्टी में शाहिद कपूर-मीरा राजपूत, फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर, अदार पूनावाला के साथ ज्यादातर सोनम कपूर के परिवार के सदस्य मौजूद थे। अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, करिश्मा कपूर, संजय कपूर-महीप कपूर ने पार्टी की अंदर की तस्वीरें साझा कीं और अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने सितारों से भरे पलों के बारे में लिखा।

कपूर कपल ने भी शेयर की तस्वीर

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक जैसे पोस्ट शेयर किए। तस्वीर में शाहिद-मीरा को अपने ‘टीनएज क्रश’ डेविड बेकहम के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। कैप्शन में लिखा है, “जब मैं और पत्नी दोनों हमारे किशोर क्रश @davidbeckham से मिले।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

मलायका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के साथ तस्वीर वायरल

अर्जुन कपूर ने डेविड बेकहम और मलायका अरोड़ा के साथ एक ब्लॉकबस्टर तस्वीर साझा की। एक अन्य तस्वीर में अर्जुन-मलाइका को मेजबान सोनम-आनंद और अर्जुन-सोनम के चचेरे भाई मोहित मारवाह, उनकी पत्नी अंतरा मोतीवाला के साथ पोज देते देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

अर्जुन ने अपने फैन-बॉय मोमेंट को इन शब्दों के साथ व्यक्त किया, “एक यादगार रात… किसी ऐसे व्यक्ति से मिलना जिसे आप इतने सालों से दूर से सराहते रहे हैं और मियामी, फुटबॉल में अपने नए जीवन के बारे में उसके साथ आमने-सामने बात करने में सक्षम होना , भारत, यात्रा, उनके बच्चे, परोपकार और बाकी सब कुछ जो मैं 15 मिनट की डिनर टेबल बातचीत में शामिल कर सका।”

उन्होंने आगे कहा, “डेविडबेकहम से मिलकर आभारी हूं और हम सभी के साथ समय बिताने के प्रति उनकी सच्ची ईमानदारी और उस कमरे में मौजूद प्रत्येक प्रशंसक लड़के/लड़की को उनके साथ एक तस्वीर और समय बिताने के लिए उत्साहित महसूस करने की अनुमति देने के लिए पूरी तरह से आश्चर्यचकित हूं।” …मेरे बचपन के इस सपने को पूरा करने के लिए @sonamkapoor और @andahuja को धन्यवाद!!!” अर्जुन कपूर ने डेविड बेकहम के साथ एक तस्वीर भी साझा की जिसमें उन्हें काले रंग में ट्विनिंग करते देखा जा सकता है।

90s की एक्ट्रेस ने भी शेयर की तस्वीर

करिश्मा कपूर ने डेविड बेकहम के साथ दो तस्वीरें शेयर कीं। एक तस्वीर में वह स्टार प्लेयर को कसकर पकड़े हुए नजर आ रही हैं।

करिश्मा ने कैप्शन में लिखा, “यह बच्चों के लिए किया…स्वाइप। वास्तव में नहीं। बहुत गर्मजोशी भरा और दयालु।” करिश्मा ने अपने पोस्ट में हैशटैग फॉरएवर फैन जोड़ा। अर्जुन कपूर ने पोस्ट पर कमेंट किया, “लोलो द लेजेंड।” सोनम कपूर ने लिखा, “लव यू” और एक दिल वाला इमोजी डाला।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chanakya Niti: मुसीबत में संचित धन ही आता है काम, जानिए क्या कहते हैं आचार्य चाणक्य-Indianews
Paytm President Resigns: पेटीएम के सीओओ और चेयरमैन भावेश गुप्ता ने दिया इस्तीफा, निजी कारणों को बताया वजह -India News
Wedding Dance Video: शादी में हरियाणवी गाने पर डांस करने से मां ने लड़की को रोका, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -India News
Viral Video: दादी की उम्र की महिला से इश्क लड़ाता 19 साल का लड़का, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल-Iandianews
Elvish Yadav: सांपो के जहर मामले के बाद मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज, एल्विश यादव पर-Indianews
रोजाना चैन और सुकून की नींद लेने के लिए, रात में सोने से पहले इन फूड्स और ड्रिंक्स का करें सेवन -Indianews
PM Modi in Ayodhya: राम की नगरी अयोध्या में पीएम मोदी के रोड शो का चुनावों पर कितना होगा असर, जानें जनता की राय- Indianews
ADVERTISEMENT