होम / इस राज्य में मिला एक्स मॉडल Divya Pahuja का शव, आरोपी ने कबूला जुर्म

इस राज्य में मिला एक्स मॉडल Divya Pahuja का शव, आरोपी ने कबूला जुर्म

Simran Singh • LAST UPDATED : January 13, 2024, 12:11 pm IST
इस राज्य में मिला एक्स मॉडल Divya Pahuja का शव, आरोपी ने कबूला जुर्म

Divya Pahuja Murder

India News (इंडिया न्यूज़), Divya Pahuja, दिल्ली: 2 जनवरी को गुरुग्राम के एक होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में एक्स मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या हुई थी। जिसके बाद से गुरुग्राम पुलिस शव की तलास में लगी हुई थी। ऐसे में इस मामले को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है। जिसमें पता चला है कि गुरुग्राम पुलिस की एक टीम ने शनिवार को 27 वर्षीय एक्स मॉडल दिव्या पाहुजा के शव को बरामद कर लिया है।

इस जगह मिला शव

बता दें कि दिव्या पाहुजा का शव हरियाणा के टोहना में एक नहर से बरामद किया गया था। पुलिस के अनुसार, पाहुजा के शव की एक तस्वीर उसके परिवार के सदस्यों को भेजी गई, जिन्होंने उसकी पहचान की। पाहुजा के शव को बरामद करने के लिए गुरुग्राम पुलिस की छह टीमों को काम सौंपा गया था। उसके शव को बरामद करने के लिए पंजाब पुलिस की कई टीमों और राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल यानी NDRF की टीम के 25 सदस्यीय लगाया गया थे। Divya Pahuja

वहीं इससे पहले गुरुवार को, पुलिस को इस मामले में एक बड़ी लीड मिली थी, जब एक आरोपी, जिसकी पहचान बलराज गिल के रूप में हुई, ने पुलिस को सूचित किया कि उसने पाहुजा के शव को हरियाणा के टोहना में एक नहर में फेंक दिया था।

क्या था पूरा मामला

पूरे मामले की बात करें तो 27 वर्षीय पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा की कथित तौर पर गुरुग्राम के एक होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद, गुरुग्राम पुलिस ने सिटी पॉइंट होटल के मालिक अभिजीत सिंह सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया, जहां हत्या हुई थी। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई, जिसमें अभिजीत, युवती और एक अन्य व्यक्ति 2 जनवरी यानी मंगलवार को सुबह लगभग 4 बजे होटल के रिसेप्शन पर पहुंचे और कमरा नंबर 111 में जाते दिखे गए। बाद में रात में, अभिजीत और अन्य लोगों को दिव्या के शव को घसीटते हुए भी देखा गया था।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT