होम / Fighter के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद संग झगड़े के बाद नजर आईं Deepika Padukone, प्रमोशन में Hrithik-Anil भी हुए शामिल

Fighter के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद संग झगड़े के बाद नजर आईं Deepika Padukone, प्रमोशन में Hrithik-Anil भी हुए शामिल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 23, 2024, 7:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Fighter Promotion Hrithik Roshan, Deepika Padukone, Anil Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने आखिरकार ‘फाइटर’ (Fighter) प्रमोशन से अपनी अनुपस्थिति के बारे में सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है। मंगलवार, 23 जनवरी को वो मुंबई में ‘फाइटर’ के प्रमोशन के लिए सह-कलाकार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ शामिल हुईं। इस मौके पर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद भी मौजूद थे।

इस लुक में नजर आई ‘फाइटर’ की स्टारकास्ट

व्हाइट टॉप और डेनिम्स में खूबसूरत लग रही दीपिका को पैपराज़ी से जोरदार स्वागत मिला क्योंकि वो इस कार्यक्रम में पहुंची और मंच पर तस्वीरों के लिए ऋतिक रोशन के साथ शामिल हुईं।

इस बीच ऋतिक हमेशा की तरह टी-शर्ट और डेनिम में जैकेट और टोपी के साथ स्टाइलिश लग रहे थे और अनिल ने शाम के लिए काली शर्ट और पतलून कॉम्बो पहना।

‘फाइटर’ प्रमोशन से गायब थीं दीपिका

हाल ही में खबरें आई थीं कि दीपिका ने सिद्धार्थ आनंद को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। दीपिका ‘फाइटर’ ट्रेलर लॉन्च से चूक गई थीं, जिसमें अक्षय ओबेरॉय और करण सिंह ग्रोवर सहित सभी प्रमुख कलाकार उपस्थित थे। हालांकि, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने खराब स्वास्थ्य के बारे में शेयर किया था, जो कथित तौर पर पदोन्नति से उनकी अनुपस्थिति का कारण था। इस दौरान ऋतिक इंडियन आइडल पर फाइटर का प्रमोशन करते नजर आए और अनिल कपूर बिग बॉस 17 के सेट पर पहुंचे।

सिद्धार्थ ने बताया कि दीपिका ने क्यों छोड़ा फाइटर का प्रमोशन

दीपिका की गैरमौजूदगी पर सफाई देते हुए सिद्धार्थ ने सोमवार, 22 जनवरी को एक रिपोर्ट में कहा था, “यह एक प्रमोशनल स्ट्रैटेजी है, जो हमने अपनाई है। कल (मंगलवार) से आपको हर जगह दीपिका पादुकोण नजर आने लगेंगी। लोग चीजों में बहुत सारे अनुमान लगाते हैं।  दीपिका ट्रेलर लॉन्च के लिए आने वाली थीं, लेकिन वह खराब मौसम में थीं और अब वह हर जगह होने जा रही है। हमारी रणनीति ऐसी है। आप उन्हें रिलीज के करीब देखना शुरू कर देंगे। इसके अलावा, हम रिलीज से पहले ऋतिक और दीपिका को बहुत ज्यादा नहीं चाहते थे। हम चाहते थे कि लोग बड़े पर्दे पर उनका आनंद लें। हम उस संतृप्ति को नहीं चाहते थे।”

इस दिन रिलीज होगी फाइटर

पठान 2023 की ब्लॉकबस्टर के बाद सिद्धार्थ आनंद के साथ दीपिका की दूसरी फिल्म है, फाइटर। ऋतिक रोशन के साथ यह उनकी पहली फिल्म है और ऑनस्क्रीन जोड़ी को उनके फैंस से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। बता दें कि ये फिल्म 25 जनवरी को स्क्रीन पर आएगी और इसमें गणतंत्र दिवस सप्ताहांत बढ़ाया जाएगा। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है।

 

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT