होम / Deepika Padukone ने सिंघम अगेन के सेट पर कलाकारों के साथ दिए पोज, एक्ट्रेस को दिया ये खास तोहफा -Indianews

Deepika Padukone ने सिंघम अगेन के सेट पर कलाकारों के साथ दिए पोज, एक्ट्रेस को दिया ये खास तोहफा -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 2, 2024, 2:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone: बी टाउन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), जो इस साल के अंत में पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहीं हैं। बता दें कि इन दिनों वो फिल्म ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म से दीपिका ने रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) द्वारा बनाई गई पुलिस जगत में कदम रखा है और वह शक्ति शेट्टी के किरदार में नजर आएंगी। अब हाल ही में, फिल्म के सेट पर कुछ सह-कलाकारों के साथ दीपिका की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं है। उन्हें उनसे स्केच के रूप में एक सरप्राइज गिफ्ट भी मिला।

दीपिका पादुकोण ने सिंघम अगेन के सेट पर कलाकारों के साथ दिए पोज

हाल ही में, आगामी फिल्म सिंघम अगेन के एक कलाकार ने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की। फोटो में दीपिका दो लड़कियों के साथ सेल्फी लेती नजर आईं, जो उनके कॉस्ट्यूम में सजी हुई थीं। दीपिका ने अपनी नेचुरल ब्यूटी को दिखाते हुए नो-मेकअप लुक में नजर आने वाला लुक दिया था। पोस्ट में एक स्केच की झलक भी थी, जिसे लड़कियों ने दीपिका को उपहार में दिया था। पोस्ट के साथ, कलाकार ने कैप्शन में अपनी भावनाओं को कलमबद्ध किया। उन्होंने दीपिका के प्रति अपने लगाव का खुलासा किया और उनके साथ काम करने के अनुभव पर भी चर्चा की।

लंदन में एक्स बॉयफ्रेंड वीर पहारिया संग वेकेशन एन्जॉय करती दिखीं Sara Ali Khan, तस्वीरें हुई वायरल -Indianews – India News

कैप्शन में लिखा, “दीपिका पादुकोण द ओनली लेडी सिंघम। आपसे मिलकर खुशी हुई मैम। मेरे जीवन के सबसे अच्छे दिनों में से एक। आपके साथ काम करने के लिए बहुत भाग्यशाली महसूस किया। आज भी याद है जब आप मुझे देखकर मुस्कुराए थे और जिस तरह से आपने स्केच देखने के बाद सराहना की और खुश हो गए। मैं प्रार्थना करता हूं कि हम भविष्य में कई बार मिलें। हमारी तरफ से ढेर सारा प्यार!! हमेशा और हमेशा के लिए मैम। लव लव।”

मॉरीशस में मस्ती करते दिखे Aly Goni और Jasmin Bhasin, धूप-लहरों के बीच क्रूज पर दिए पोज़ -Indianews – India News

सिंघम अगेन की स्टारकास्ट

इससे पहले रोहित शेट्टी ने फिल्म सिंघम अगेन से अपने किरदार में दीपिका पादुकोण का दमदार लुक जारी किया था। पुलिस की वर्दी में दीपिका को अजय देवगन के प्रतिष्ठित सिंघम पोज पर प्रहार करते हुए देखा गया। रोहित ने कहा, “मेरा हीरो, रील में भी और रियल में भी लेडी सिंघम!! दीपिका पादुकोण।” बता दें कि ‘सिंघम अगेन’ रोहित शेट्टी की पुलिस यूनिवर्स की पांचवीं किस्त है। फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। रणवीर सिंह और अक्षय कुमार कैमियो अपीयरेंस देने के लिए तैयार हैं।

एक फिल्म के लिए इतने करोड़ चार्ज करती हैं Samantha Ruth Prabhu, जानें एक्ट्रेस की लग्जरी कारें व नेट वर्थ -Indianews – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT