होम / Deepika Padukone: दीपिका के जन्मदिन पर रणवीर ने बनाया केक, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दिखाई झलक

Deepika Padukone: दीपिका के जन्मदिन पर रणवीर ने बनाया केक, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दिखाई झलक

Babli • LAST UPDATED : January 7, 2024, 3:43 pm IST
ADVERTISEMENT
Deepika Padukone: दीपिका के जन्मदिन पर रणवीर ने बनाया केक, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दिखाई झलक

Deepika Padukone

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone, दिल्ली: दीपिका पादुकोण ने अपनी आगामी फिल्म फाइटर के लिए बेहद उत्सुक हैं। इस बीच 5 जनवरी को एक्ट्रेस ने अपना 38वां जन्मदिन मनाया। एक्ट्रेस के जन्मदिन पर ऋतिक रोशन से लेकर अनिल कपूर तक, कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी एक्ट्रेस के लिए हार्दिक शुभकामनाएं दीं। अब कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद अपने ‘प्यार’ के खास शानदार बर्थडे केक की फोटो शेयर की है।

दीपिका के जन्मदिन पर रणवीर ने बनाया केक

अपने जन्मदिन के कुछ दिन बाद, आज, 7 जनवरी को, दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने जन्मदिन के केक की एक मनमोहक झलक साझा की। चॉकलेट के स्वाद वाले केक की तस्वीर में ‘हैप्पी बर्थडे बेबी’ लिखा हुआ है, जो रंगीन फोंडेंट की मोमबत्तियों से सजा हुआ है। एक्ट्रेस ने मनमोहक पोस्ट साझा करते हुए लिखा, “जन्मदिन के प्यार के लिए आप सभी को धन्यवाद! (खनकते कांच के इमोजी के साथ)”

फैंस ने किया रिएक्ट

पोस्ट साझा किए जाने के कुछ मिनट बाद, फैंस पोस्ट को देखना बंद नहीं कर सके। कई फैंस ने कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए दिल के इमोजी बनाए।

एक्ट्रेस के जन्मदिन पर टीम फाइटर ने ऐसे दी बधाई

बता दें की पिछले शुक्रवार को दीपिका पादुकोण के जन्मदिन पर, उनकी आगामी फिल्म फाइटर के मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर पर्दे के पीछे का एक दिल छू लेने वाला वीडियो जारी किया था, जिसमें गाने शेर खुल गए और इश्क जैसा कुछ की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस की झलकियां दिखाई गई थीं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT