होम / Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप ने कैटरीना-विजय की मेरी क्रिसमस को दिया रिव्यु, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप ने कैटरीना-विजय की मेरी क्रिसमस को दिया रिव्यु, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

Babli • LAST UPDATED : January 14, 2024, 5:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anurag Kashyap, दिल्ली: मोस्ट अवेटेड फिल्म श्रीराम राघवन की मैरी क्रिसमस पिछले शुक्रवार 12 जनवरी को रिलीज़ हुई थी। फिल्म में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति एहम किरदार निभाते दिखाई दिए थे। नॉयर मिस्ट्री थ्रिलर को एंडस्ट्री के सदस्यों और दर्शकों से खूब सराहा गया है। अपनी सम्मोहक कहानी के अलावा, दोनों सितारों के प्रदर्शन ने खूब तारीफें बटोरी हैं। जिसके बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वहीं अब बॉलीवुड के डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने फिल्म पर अपना रिव्यु साझा किया और पूरी टीम की तारीफ की।

अनुराग कश्यप ने की मैरी क्रिसमस की तारीफ

14 जनवरी को, अनुराग कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर मेरी क्रिसमस के पोस्टर की एक सीरीज साझा की। पोस्ट के साथ, ताज़ा रिलीज़ फिल्म के लिए अपनी तारीफ व्यक्त करते हुए, उन्होंने एक लंबा नोट लिखा और स्टार कास्ट और निर्देशक के साथ-साथ टीम के बाकी सदस्यों की सराहना की। उन्होंने दर्शकों से फिल्म देखने का आग्रह भी किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10)

फिल्म पर अपनी समीक्षा व्यक्त करते हुए और श्रीराम राघवन की सराहना करते हुए, उन्होंने लिखा, “इस फिल्म को पसंद करें .. @sriram.raghavanofficial ने कभी भी सुरक्षित खेलना नहीं जाना है और इस बार दो अलग-अलग संस्कृतियों के अभिनेताओं के साथ एक हिचकॉकियन प्रेम कहानी बन गई है और वे आ रहे हैं। क्रिसमस की पूर्व संध्या पर एक साथ। वह फिर से नई चीजें करता है और शानदार लाभ के साथ धीमी गति से काम करता है। @katrinakaif और @actorvijaysethupathi दोनों इसमें अपना सर्वश्रेष्ठ खेल लेकर आए हैं। इसके अलावा @sanjaykapoor2500 @pathakvinay और #ashwini। इसे एक बार जरूर आज़माएं. @matchboxshots @rameshtaurani। आपको ऐसा करते हुए देखकर बहुत अच्छा लगा। और श्रीराम में सिने प्रेमी उतना ही सर्वव्यापी है जितना कि उनकी टी-शर्ट और उनके जीवन में। (लाल दिल वाले इमोजी के साथ)”

एटली ने भी की मैरी क्रिसमस की तारीफ

12 जनवरी को फिल्म की रिलीज के बाद, शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर जवान के डायरेक्टर एटली ने भी अपने एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर फिल्म की कहानी की प्रशंसा करते हुए कहा, “#MerryChristmas! मैं इसे लिखने का इंतज़ार कर रहा था। हाल के समय की मेरी पसंदीदा कहानी अद्भुत थ्रिलर के साथ एक खूबसूरत प्रेम कहानी है।” उन्होंने मुख्य जोड़ी, विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ के प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा, “@VijaySethuOffl ना, आप देखने के लिए उत्कृष्ट थे, और क्लाइमेक्स प्रदर्शन वाह-वाह था। आप हमेशा एक प्रेरणा हैं, ऐसी प्यारी फिल्मों से हमें प्रेरित करते रहें। लव यू ना @KatrinaKaifFB का काम शानदार है।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT