होम / ऑस्कर के बाद BAFTA फिल्म अवार्ड्स 2024 प्रेजेंट करेंगी Deepika Padukone, ये सेलेब्स भी होंगे शामिल

ऑस्कर के बाद BAFTA फिल्म अवार्ड्स 2024 प्रेजेंट करेंगी Deepika Padukone, ये सेलेब्स भी होंगे शामिल

Babli • LAST UPDATED : February 13, 2024, 3:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone, दिल्ली: दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं। जो अपने फैशन लुक या स्क्रीन उपस्थिति से अपने फैंस को हैरान करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। खैर, उनके सभी फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है क्योंकि गहराइयां स्टार एक बार फिर भारत को गौरवान्वित करने के लिए तैयार हैं। अकादमी अवॉर्ड 2023 में भारत का प्रतिनिधित्व बनने के बाद, एक्ट्रेस एक बार फिर BAFTA फिल्म अवार्ड्स 2024 मंच की शोभा बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार है। ऐसा कहा जाता है कि वह दुनिया भर की जानी मानी हस्तियों डेविड बेकहम, केट ब्लैंचेट, दुआ लीपा और कई ग्लोबल सेलेब्स के साथ एक्ट्रेस मंच साझा करेंगी।

 BAFTA फिल्म अवार्ड्स 2024 प्रेजेंट करेंगी

वैरायटी की रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण बाफ्टा अवार्ड्स में प्रेजेंट बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि वह किस कैटेगरी का अवॉर्ड पेश करेंगी। लेकिन ये वाकई बड़ी खबर है! डेविड बेकहम, केट ब्लैंचेट और दुआ लीपा के अलावा, बाफ्टा पुरस्कारों में पुरस्कार प्रदान करने वाले कई नाम ब्रिजर्टन से एडजोआ एंडोह, वोंका से ह्यू ग्रांट और पेरिस में एमिली से लिली कोलिन्स हैं। यह पहली बार नहीं है कि गहराइयां स्टार ग्लोबल मंच पर भारत को गौरवान्वित करने वाली है। एक्ट्रेस इससे पहले कई इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर मील के पत्थर स्थापित कर चुकी हैं।

BAFTA फिल्म अवार्ड्स 2024 के बारे में 

बाफ्टा फिल्म अवॉर्ड्स 2024 रविवार रात लंदन के रॉयल फेस्टिवल हॉल में हो रहा है।

दीपिका पादुकोण का वर्क फ्रंट

दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ एक बार फिर सिंघम में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। यह रोहित शेट्टी की डायरेक्टेड एक पुलिस फिल्म है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ और कई दिग्गज कलाकार शामिल हैं। इसके अलावा, दीपिका कल्कि 2898 एडी की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जो प्रभास, अमिताभ बच्चन और दिशा पटानी की एक भविष्यवादी विज्ञान-फाई साहसिक फिल्म है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT