होम / Deepika-Ranveer: भारत छोड़ बेल्जियम में शॉपिंग करने पहुंचे दीपिका-रणवीर, वीडियो वायरल

Deepika-Ranveer: भारत छोड़ बेल्जियम में शॉपिंग करने पहुंचे दीपिका-रणवीर, वीडियो वायरल

Babli • LAST UPDATED : February 6, 2024, 11:48 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone-Ranveer Singh, दिल्ली: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ीयो में से एक हैं। चाहे ऑन-स्क्रीन हो या ऑफ-स्क्रीन ये दोनों एक दुसरे के साथ समय बिताने के लिए कभी पिछे नहीं रहते। खैर, इस जोड़े ने पिछले साल नवंबर में अपनी सालगिरह मनाई थी, जिसे मनाने के लिए वे बेल्जियम गए थे। जिसके बाद कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। अब, एक मॉल में खरीदारी करते इस प्रेमी जोड़े का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

बेल्जियम के शॉपिंग करते दीपिका-रणवीर

इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण के एक फैन क्लब, जिसका नाम ‘दीपिका.वाइब्स’ है, ने उनका और रणवीर सिंह का एक वीडियो साझा किया, जिसमें दोनों को बेल्जियम के एक मॉल में खरीदारी करते देखा गया। वीडियो में, एक्ट्रेस को एक काली जैकेट में देख सकते हैं, जिसे उन्होंने नीले बैगी पैंट और काले जूते के साथ जोड़ा है, और उन्होंने अपने हाथ में कपड़ों का ढेर पकड़ रखा है। दूसरी ओर, रणवीर सिंह ने काले रंग का ओवरकोट, बेज रंग की पैंट, काली टोपी और धूप का चश्मा पहना हुआ है।

दीपिका पादुकोण का वर्क फ्रंट

दीपिका पादुकोण फिलहाल अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म फाइटर को मिली सफलता का आनंद ले रही हैं। सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में अनिल कपूर और ऋतिक रोशन भी एहम किरदार में दिखाई दिए हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म में एक भारतीय वायु सेना पायलट की भूमिका निभाई और फैंस को उनका यह किरदार काफी पसंद आया। इसके अलावा उनके पास आने वाली फिल्मों की काफी रोमांचक लाइनअप है। उनके पास नाग अश्विन की साइंस-फिक्शन थ्रिलर, कल्कि 2898AD है, जिसमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास और दिशा पटानी एहम किरदारों में हैं। दीपिका रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन का हिस्सा हैं, जो स्वतंत्रता दिवस सप्ताहांत के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

रणवीर सिंह का वर्क फ्रंट

रणवीर सिंह के हाथ में सबसे रोमांचक प्रोजेक्ट में से एक है, और वह है डॉन 3। वह अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की जगह लेंगे। इसके अलावा कहा जा रहा हैं की कि वह भी सिंघम अगेन में नजर आएंगे।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT