होम / डिनर डेट पर स्पॉट हुए Deepika-Ranveer, इस लुक में नजर आई एक्ट्रेस – IndiaNews

डिनर डेट पर स्पॉट हुए Deepika-Ranveer, इस लुक में नजर आई एक्ट्रेस – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 4, 2024, 7:24 am IST
डिनर डेट पर स्पॉट हुए Deepika-Ranveer, इस लुक में नजर आई एक्ट्रेस – IndiaNews

Deepika-Ranveer

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika-Ranveer: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस वक्त अपनी जिंदगी का सबसे अच्छा दौर जी रहे हैं। एक-दूसरे से प्यार करने वाले इस कपल ने 2018 में शादी कर ली और अब, वे माता-पिता बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फरवरी 2024 में था जब दीपिका और रणवीर ने अपने फैंस के लिए खुशखबरी की घोषणा की और यह भी शेयर किया कि एक्ट्रेस की नियत तारीख सितंबर 2024 में है। इसके अलावा, यह दीपिका की चमक और मैटरनिटी फैशन ही था जिसने हमारा दिल जीत लिया।

  • डिनर डेट पर दिखे दीपिका-रणवीर
  • इस तरह के लुक में नजर आई एक्ट्रेस
  • ट्रोलिंग से बाहर है कपल

डिनर डेट पर स्पॉट हुए रणवीर-दीपिका

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के उत्सव में शामिल होने के कारण रणवीर सिंह कुछ दिनों के लिए शहर से बाहर थे। हालाँकि, वह शहर में वापस आ गए हैं, और हाल ही में, इस खूबसूरत एक्टर को अपनी गर्भवती पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ शहर में घूमते हुए देखा गया था। ऑनलाइन सामने आए कई वीडियो में, रणवीर को दीपिका की देखभाल करते और एक रेस्तरां से बाहर निकलते समय सावधानी से उन्हें अपनी कार की ओर ले जाते देखा जा सकता है। कपल के साथ, एक्टर के माता-पिता, एक्ट्रेस की माँ और परिवार के कुछ अन्य सदस्यों को भी देखा गया, और यह हमें हैरान कर रहा है कि क्या एक्ट्रेस के गोदभराई समारोह की योजना चल रही है। Deepika-Ranveer

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Celeb studio (@celebstudio123)

चुनाव के बाद Siddharth Roy Kapur लाने वाले है नई बायोपिक, चुनाव आयोग से जुड़ी होगी कहानी – IndiaNews

चेकदार कुर्ता सेट में दिखी दीपिका Deepika-Ranveer

आउटिंग के लिए, होने वाली मां दीपिका ने एक आरामदायक चेकदार कुर्ता सेट पहना। उन्होंने अपने लुक को सिंपल रखा और चश्मे और पोनीटेल के साथ उन्होंने अपने लुक को और भी खूबसूरत बना दिया। इसके अलावा, यह एक्ट्रेस का बेबी बंप और गर्भावस्था की चमक ही थी जिसने उनकी सुंदरता को कई गुना बढ़ा दिया। दूसरी ओर, रणवीर हल्के रंग की शर्ट में हैंडसम लग रहे थे। उन्होंने इसे डेनिम पैंट और कैप के साथ टीमअप किया था। जिस तरह से रणवीर अपनी गर्भवती पत्नी की देखभाल कर रहे थे, उससे साबित होता है कि वह कितने प्यारे पति हैं।

पिता बनने के बाद पहली बार सामने आए Varun Dhawan, इन सितारों ने दी बधाई – IndiaNews

प्रेग्नेंसी की वजह से हुई ट्रोल

दीपिका पादुकोण को पहली बार अपने पूरे बेबी बंप के साथ देखा गया जब वह रणवीर सिंह के साथ वोट डालने के लिए शहर में निकलीं। हालाँकि, वीडियो ऑनलाइन सामने आने के बाद, नेटिज़न्स के एक निश्चित वर्ग ने एक्ट्रेस के बेबी बंप को ‘नकली’ कहकर बेवजह ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालाँकि यह वास्तव में अस्वीकार्य था, दीपिका ने इस बारे में चुप्पी साधे रखी।

Aaj Ka Panchang: आज भौम प्रदोष व्रत, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT