होम / एयरपोर्ट से वायरल हुई Deepika-Ranveer की सेल्फी, नेटिज़न्स ने इस तरह किया रिएक्ट – IndiaNews

एयरपोर्ट से वायरल हुई Deepika-Ranveer की सेल्फी, नेटिज़न्स ने इस तरह किया रिएक्ट – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 21, 2024, 7:05 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika-Ranveer: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, जिन्होंने हाल ही में कल्कि 2898 AD के ट्रेलर लॉन्च पर सबका ध्यान खींचा, इस कार्यक्रम के बाद अपने पति, अभिनेता रणवीर सिंह के साथ लंदन के लिए रवाना हो गईं। गुरुवार यानी 20 जून को सुबह-सुबह इस कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। एयरपोर्ट लाउंज में कुछ समय बिताते हुए दीपिका और रणवीर की एक नई तस्वीर ने इंस्टाग्राम पर हमारा ध्यान खींचा है।

  • एयरपोर्ट पर दीपिका-रणवीर की सेल्फी
  • इस अंदाज में दिखा कपल

एयरपोर्ट लाउंज में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने ली सेल्फी

लाउंज के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने प्लेटफॉर्म पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की एक नई तस्वीर पोस्ट की है। फोटो में दीपिका और रणवीर को मुंबई एयरपोर्ट लाउंज के स्टाफ मेंबर्स के साथ ग्रुप सेल्फी के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है। जल्द ही माता-पिता बनने वाले ये दोनों ब्लैक आउटफिट और ब्लैक सनग्लासेस पहने हुए हैं और साथ में क्लिक किए जा रहे हैं। इस समय स्टाफ काफी खुश है।

इसके साथ ही ब7ता दें कि तस्वीर को पोस्ट करते समय इसको कैप्शन दिया गया, “अडानी लाउंज में आइकॉनिक जोड़ी @ranveersingh और @deepikapadukone की मेज़बानी करके हमें बहुत खुशी हुई। अपनी मौजूदगी से हमें सम्मानित करने के लिए आपका शुक्रिया। उम्मीद है कि आपने अच्छा समय बिताया होगा,” Deepika-Ranveer

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Adani Lounge (@adaniloungemumbai)

The Tonight Show 1.2 करोड़ की हीरे जड़ी घड़ी में दिखे Diljit Dosanjh, देखें वीडियो – IndiaNews

नेटिज़न्स ने किया इस तरह रिएक्ट Deepika-Ranveer

एयरपोर्ट लाउंज से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की नई तस्वीर पर नेटिज़न्स ने खूब वाहवाही लूटी। उनमें से एक ने कमेंट में आग के इमोजी डाले। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “क्या गैंग है,” और विस्मय और आग के इमोजी जोड़े। “दीपी,” एक कमेंट में लिखा है। एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लाल दिल और आग के इमोजी डाले।

मुंबई एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह Deepika-Ranveer

लंदन जाते समय मुंबई एयरपोर्ट के चेक-इन गेट पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाथों में हाथ डाले हुए चले। एयरपोर्ट पहुँचने वाले जोड़े का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें रणवीर को सबसे पहले कार से बाहर निकलते और अपनी गर्भवती पत्नी दीपिका के लिए दरवाज़ा खोलते हुए देखा जा सकता है। वह उसे सुरक्षित नीचे उतरने में मदद करते हैं।

दीपिका ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने अपना बेबी बंप दिखाया। उन्होंने अपने आउटफिट को ब्लैक जैकेट और कूल शेड्स के साथ पेयर किया। दूसरी ओर, रणवीर ने ब्लैक टी और जींस पहनी थी।

Shahrukh Khan को मानते है आदर्श, Munjya की रिलीज के बाद Abhay Verma हुए फेमस – IndiaNews

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट

दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म कल्कि 2898 AD के लिए तैयार हैं। नाग अश्विन द्वारा डायरेक्ट इस साइंस-फिक्शन फिल्म में अमिताभ बच्चन, प्रभास, कमल हासन, दिशा पटानी और दुलकर सलमान भी हैं। रणवीर सिंह के पास फरहान अख्तर की डॉन 3 है। दीपिका और रणवीर दोनों सिंघम अगेन में भी नजर आएंगे।

India News North Korea: रूसी राष्ट्रपति को किम जोंग उन ने दिया ये खास उपहार, और ज्यादा मजबूत होंगे पुतिन-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT