होम / Devara Teaser: 'देवरा' का टीजर हुआ रिलीज, दबंग और खूंखार अवतार में दिखे जूनियर एनटीआर

Devara Teaser: 'देवरा' का टीजर हुआ रिलीज, दबंग और खूंखार अवतार में दिखे जूनियर एनटीआर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 8, 2024, 9:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Devara Part-1 Glimpse: जनवरी 2024 में जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के फैंस को जिस पल का इंतजार था, वह आखिरकार आ गया है। नए साल के मौके पर साउथ सुपरस्टार ने फैंस को खास तोहफा दिया। पहली जनवरी को फर्स्ट लुक शेयर करने के बाद फिल्म की पहली झलक (टीजर) भी रिलीज कर दिया गया है। जूनियर एनटीआर पावरफुल और एक्शन से भरपूर अवतार में नजर आ रहें हैं।

‘देवरा’ का टीजर आया सामने

आपको बता दें कि कोराताला शिवा के डायरेक्शन में बनी ‘देवरा’ (Devra) जूनियर एनटीआर के बिग बजट प्रोजेक्ट में से एक है। इस फिल्म का फैंस को अनाउंसमेंट के दिनों से ही इंतजार था। इसका एक कारण ये भी है कि पहली बार दर्शकों को जूनियर एनटीआर और जाहन्वी कपूर (Janhvi Kapoor) की जोड़ी देखने को मिलेगी। पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होने वाली इस फिल्म के टीजर में जूनियर एनटीआर दबंग और खूंखार अवतार में नजर आ रहें हैं।

जूनियर एनटीआर ने लिखी ये बात

टीजर में दिखाया गया कि ढेर सारा खून और खून से बहता पानी है। जूनियर एनटीआर एक-एक कर अपने दुश्मनों का खात्मा करते हैं। फिल्म का टीजर रिलीज किए जाने के साथ ही जूनियर एनटीआर ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “देवरा प्रोजेक्ट पर काम करने का अनुभव शानदार रहा। अपने फैंस से मिलने वाले प्यार और सपोर्ट से मैं बहुत खुश हूं। उम्मीद करता हूं आप सबने इस झलक को उतना ही पसंद किया हो, जितना कि मुझे मजा आया।”

दो पार्ट में आएगी फिल्म

वीडियो के साथ तरण आदर्श ने कैप्शन में लिखा, “जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर की फिल्म देवरा की पहली झलक सामने आ गई है। फिल्म में जनथा गराज के बाद देवरा के जरिए एक बार फिर से जूनियर एनटीआर और कोराटाला सिवा का रियूनियन देखने को मिल रहा है। इस फिल्म को दो पार्ट में रिलीज किया जाना है। इसका पहला पार्ट 5 अप्रैल 2024 को आएगा।”

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT