होम / Rashmika Mandanna-Vijay Deverakonda: विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना फरवरी में करेंगे सगाई: रिपोर्ट

Rashmika Mandanna-Vijay Deverakonda: विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना फरवरी में करेंगे सगाई: रिपोर्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 8, 2024, 8:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rashmika Mandanna and Vijay Deverakonda to Get Engaged: साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने कपल्स विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बता दें कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं, लेकिन अभी तक इन दोनों कपल्स ने अपने रिश्ते को लेकर मीडिया में कोई बयान नहीं दिया है। बता दें कि नए साल पर भी एक खबर सामने आई थी कि दोनों ने न्यू ईयर एक साथ मनाया है। वहीं, अब दूसरी ओर ये रूमर्ड चल रहा है की कपल सगाई करने जा रहे हैं। जी हां, खबरे आ रही है की दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं।

कब हो रही है कपल्स की सगाई ?

एक रिपोर्ट के अनुसार बताया गया कि विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना कुछ दिनों में सगाई करने वाले हैं। बताया गया कि ये कपल्स फरवरी के दूसरे वीक में सगाई करने जा रहा है। ये खबर सच है या झूठ ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा

विजय और रश्मिका की पहली मुलाकात

विजय और रश्मिका की पहली मुलाकात फिल्म ‘गीता गोविंदम’ की शूटिंग के समय हुई थी। इस फिल्म के समय ही दोनों कपल्स एक-दूसरे के नजदीक आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त परफॉर्म किया था। इसके बाद दोनों ‘डियर कॉमरेड’ में दिखे थे।

रश्मिका और विजय का वर्कफ्रंट

रश्मिका और विजय के वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका वर्तमान में अल्लू अर्जुन के साथ ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में, उन्होंने हैदराबाद में पुष्पा की कुछ शूटिंग पूरी की और मुंबई में फिल्म ‘एनिमल’ की सक्सेस पार्टी में भी शामिल हुई। दूसरी ओर विजय देवराकोंडा ‘फैमिली स्टार’ में मृणाल ठाकुर के साथ नजर आएंगे।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT