होम / Ranveer Singh Lakshadweep: रणवीर सिंह ने लक्षद्वीप पर किया पोस्ट, कर दी यह बड़ी गलती

Ranveer Singh Lakshadweep: रणवीर सिंह ने लक्षद्वीप पर किया पोस्ट, कर दी यह बड़ी गलती

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 8, 2024, 8:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranveer Singh Delete Photo on Lakshadweep: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के लक्षद्वीप दौरे के बाद भारत और मालदीव के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। बॉलीवुड सितारे भारतीय द्वीप के लिए समर्थन व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहें हैं। बता दें कि सलमान खान, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, कंगना रनौत, अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम और श्रद्धा कपूर जैसी हस्तियां लोगों को लक्षद्वीप द्वीप समूह की सुंदरता की खोज करने के लिए प्रोत्साहित कर रही हैं।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी घरेलू पर्यटन की वकालत की, लेकिन गलती से एक ट्वीट में लक्षद्वीप की जगह 2016 की मालदीव की तस्वीर शेयर कर दी। कुछ नेटिज़न्स द्वारा त्रुटि की ओर इशारा करने के बाद एक्टर ने उसे तुरंत ट्वीट को हटा दिया और बाद में बिना किसी तस्वीर के एक नोट पोस्ट किया।

लक्षद्वीप पर रणवीर सिंह ने किया ट्वीट

आपको बता दें कि एक्टर रणवीर सिंह ने ट्विटर पर लिखा, “इस साल आइए 2024 को भारत की खोज और हमारी संस्कृति का अनुभव करने के बारे में बनाएं। समुद्र तटों पर देखने और तलाशने के लिए बहुत कुछ है और हमारे देश चलो इंडिया की सुंदरता चलो चलो भारत #exploreindianislands करते हैं।”

मालदीव-लक्षद्वीप विवाद

दरअसल, 4 जनवरी को, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लक्षद्वीप का दौरा किया। द्वीपों और स्नॉर्कलिंग का आनंद लेते हुए अपनी तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों ने नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित किया। कुछ लोगों ने सुझाव दिया कि लक्षद्वीप एक महान पर्यटन स्थल है, यहां तक कि इसकी तुलना मालदीव से भी की गई है। हालांकि, मालदीव के कुछ राजनीतिक नेताओं ने इसके बारे में अपमानजनक टिप्पणी की। इससे भारतीय इंटरनेट उपयोगकर्ताओं से तेजी से प्रतिक्रिया मिली और मशहूर हस्तियों ने पीएम मोदी की लक्षद्वीप यात्रा के लिए समर्थन व्यक्त किया।

रणवीर सिंह का वर्कफ्रंट

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखा गया था। इस फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया था। अब वो रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार, अजय देवगन और करीना कपूर मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 2024 के अंत में रिलीज होगी। निर्माताओं ने अभी तक रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT