होम / Dharmendra Birthday: धर्मेंद्र के जन्मदिन पर हेमा मालिनी ने बरसाया प्यार, शेयर की प्यारभरी फोटो

Dharmendra Birthday: धर्मेंद्र के जन्मदिन पर हेमा मालिनी ने बरसाया प्यार, शेयर की प्यारभरी फोटो

Babli • LAST UPDATED : December 8, 2023, 2:29 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Dharmendra Birthday, दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र आज अपना 88वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस अवसर पर, पूरा सोशल मीडिया हार्दिक शुभकामनाओं से गूंज रहा है। उनके परिवार के अलावा, सायरा बानो, अजय देवगन, काजोल सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स ने एक्टर के खास दिन पर शुभकामनाएं दीं हैं। इस आनंदमय अवसर पर, धर्मेंद्र की पत्नी और एक्ट्रेस से राजनेता बनी हेमा मालिनी ने भी अपने ‘प्यार’ के लिए एक खास पोस्ट साझा की हैं।

हेमा मालिनी ने दीं धर्मेंद्र को शुभकामनाएं

आज, 8 दिसंबर को, ड्रीम गर्ल उर्फ ​​हेमा मालिनी ने अपने एक्स पर अपने पति धर्मेंद्र के लिए एक प्यारी सी जन्मदिन की शुभकामनाएं पोस्ट साझा की। हेमा ने एक्टर के साथ अपनी एक मनमोहक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा “कई वर्षों के मेरे सबसे प्यारे जीवन साथी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, स्वस्थ और आनंदमय। आपको वह सारा प्यार मिले जो आपका दिल पा सकता है, सारी खुशियाँ एक दिन ला सकता है, और वे सभी आशीर्वाद जो एक जीवन में प्रकट हो सकते हैं। मैं बस इतना कहना चाहता हूं: मुझे आशा है कि आप देख सकते हैं कि आप मेरे लिए कितने खास हैं। मेरे प्यार को जन्मदिन मुबारक!”

फोटो में, एक्ट्रेस गहनों से सजी गुलाबी रेशम की साड़ी में शानदार लग रही है। कैमरे से दूर देखते हुए एक्ट्रेस मुस्कुराते हुए नजर आ रही है। दूसरी ओर, आकर्षक क्लिक के लिए पोज़ दिया तो धर्मेंद्र कैमरे के सामने एक प्यारी सी मुस्कान बिखेरते दिखाई दे रहे हैं।

ईशा देओल ने दी पिता को जन्मदिन की शुभकामनाएं 

कुछ घंटे पहले, हेमा और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने भी अपने ‘प्यारे पापा’ को शुभकामना देने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा की थी। अभिनेता को शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने कहा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे पापा, मैं आपसे प्यार करती हूं.. मैं प्रार्थना करती हूं कि आप हमेशा खुश, स्वस्थ और मजबूत रहें, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।”

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के बारे में

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी बॉलीवुड की स्टार जोड़ियों में से एक हैं। इस जोड़े ने साल 1980 में शादी की थी। दोनों ने शोले, ब्लैकमेल, सीता और गीता सहित कई फिल्मों में साथ काम किया है। Dharmendra Birthday

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Tornadoes: ओक्लाहोमा में बवंडर का तांडव, 4 लोगों की मौत; अलर्ट जारी- indianews
Arvinder Singh Lovely के इस्तीफे पर कांग्रेस के उदित राज ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा-Indianews
Indian Railways: रेलवे यात्रियों के लिए खुशखबरी! अब घर बैठे खरीद सकेंगे जनरल और प्लेटफॉर्म टिकट-Indianews
International Dance Day 2024: हेल्दी हार्ट से वजन घटाने तक, ये हैं डांस करने के अद्भुत फायदे -Indianews
Supreme Court: ईडी के गिरफ्तारी के खिलाफ अरविंद केजरीवाल और हेमंत सोरेन की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई-Indianews
Lok Sabha Election: अमित शाह ने वंशवाद की राजनीति को लेकर सपा पर बोला हमला, जानें क्या कहा
Virat Kohli: विराट कोहली के स्ट्राइक रेट पर सवाल उठाने वालों को गंभीर ने दिया जवाब, जानें क्या कहा-Indianews
ADVERTISEMENT