होम / Dharmendra: धर्मेंद्र ने शेयर की पोते की खींची हुई तस्वीर, सनी-बॉबी-ईशा ने किया रिएक्ट

Dharmendra: धर्मेंद्र ने शेयर की पोते की खींची हुई तस्वीर, सनी-बॉबी-ईशा ने किया रिएक्ट

Babli • LAST UPDATED : January 12, 2024, 10:25 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Dharmendra, दिल्ली: धर्मेंद्र बॉलीवुड के सबसे पसंदिदा सितारों में से एक हैं। अपने लंबे करियर में, धरमजी ने धरम-वीर, शोले और चुपके-चुपके जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया है। हाल ही में, एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपने पोते की क्लिक की गई तस्वीर अपने फैंस के साथ साझा की हैं। जिसपर सनी देओल, बॉबी देओल और ईशा देओल ने रिएक्ट किया हैं।

धर्मेंद्र ने शेयर की प्यारी सी तस्वीर

आज, 12 जनवरी को, धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक मनमोहक तस्वीर साझा की। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने खुलासा किया कि इसे उनके पोते धरम ने क्लिक किया था, जिन्हें वह ‘उस्ताद’ कहते हैं। फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, “मेरे प्यारे पोते धरम की एक तस्वीर। मैं उसे “उस्ताद” कहता हूं। तस्वीर में अनुभवी अभिनेता मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं और वह सीधे कैमरे की ओर देख रहे हैं। देओल परिवार ने कमेंट सेक्शन में जाकर धर्मेंद्र पर अपना प्यार जताया। जहां उनके बेटे सनी देओल और बॉबी देओल ने कई लाल दिल वाले इमोजी बनाए, वहीं उनकी बेटी ईशा देओल ने कमेंट में गले लगाने वाले इमोजी शेयर किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

सनी देओल ने धर्मेंद्र के बारे में की बात

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में सनी देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की और कहा कि डर का माहौल होना चाहिए। उन्होंने कहा, “मेरे पिता मेरे लिए डर का कारण थे। अगर पिताजी यहां आते हैं, तो मैं उठकर चला जाऊंगा और पूरी तरह से बंद हो जाऊंगा। यह ऐसा ही है। यही इसकी खूबसूरती है।” धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल ने हमारे साथ एक इंटरव्यू में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बारे में बात की।

उन्होंने कहा, “वो किरदार अगर कोई और करता तो मजा ही नहीं आता। पापा ने इसे जादुई बना दिया। दरअसल जब मैं फिल्म देख रहा था, मेरेको कहानी नहीं मालूम थी, इसमें मेरे पिता का किरदार मर जाता है, मैं फिल्म नहीं देख सका। मैं करण जौहर के ट्रायल में था और मैं रोना बंद नहीं कर सका क्योंकि मेरे पिताजी किसी तरह, मैं इसे संभाल नहीं सका और मैं चला गया और फिल्म का अंत नहीं देखूंगा।”

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बम विस्फोट का आरोप, जेल से पूरी की पढ़ाई, इजरायल में बंद फिलिस्तीनी लेखक को मिला यह पुरस्कार- Indianews
Lok Sabha Elections: ‘भारत को कमजोर करने में कुछ देशों का हाथ’, पीएम मोदी ने कर्नाटक में लगाया बड़ा आरोप -India News
Parineeti Chopra: ‘बस वजन घटाया…’, परिणीति चोपड़ा ने अपनी सबसे बड़ी गलती का किया खुलासा -India News
Ankur Jain: कौन हैं टेक अरबपति अंकुर जैन? जिन्होंने पूर्व WWE स्टार एरिका हैमंड से रचाई शादी- Indianews
Aamir Khan: ‘रेडियो सीन के दौरान वास्तव में बिना कपड़ो के था’, आमिर खान ने फिल्म पीके की शूटिंग को लेकर किया खुलासा -India News
Diljit Dosanjh: कनाडा में बजा पंजाबी गानों का डंका, दिलजीत दोसांझ ने वैंकूवर स्टेडियम में इतिहास रचा- Indianews
Priyanka Chopra: बेटी मालती संग प्रियंका चोपड़ा ने लिया आइसक्रीम का आनंद, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -India News
ADVERTISEMENT