होम / धर्मेंद्र ने शेयर किया अपना 'न्यू-लुक', ट्रोलर्स ने बताया स्ट्रगलिंग एक्टर

धर्मेंद्र ने शेयर किया अपना 'न्यू-लुक', ट्रोलर्स ने बताया स्ट्रगलिंग एक्टर

Gurpreet KC • LAST UPDATED : February 16, 2023, 5:00 pm IST

इंडिया न्यूज़:(Trollers called Dharmendra a struggling actor) बॉलिवुड के सबसे हैंडसम, सीनियर और हीमैन कहे जाने वाले दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र भले ही 87 साल के हो चुके हैं लेकिन आज भी एक्टिंग को लेकर काफी पैश्नेट रहते हैं। इसके साथ ही कुछ न कुछ एक्सपेरिमेंट करने में भी धर्मेंद्र पीछे नहीं रहते हैं। खबर है कि हाल ही में उनकी एक फिल्म आने वाली है जिसे लेकर इस समय उनका एक लुक काफी वायरल हो रहा है। ये लुक कोई आम लुक नहीं है बल्कि कुछ हट कर है। हालांकि, इस लुक को काफी लोग पसंद भी कर रहे हैं।

  • ओटीटी पर डेब्यू करेंगे धर्मेंद्र

  • सोशल मीडिया पर अपने यूनिक लुक किया पोस्ट

  • सीनियर एक्टर को लोगों ने किया ‘ट्रोल’

बॉलिवुड एक्टर धर्मेंद्र ने अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर कुछ जानकारियां भी साझा की हैं। दरअसल धर्मेंद्र की इस समय एक फोटो वायरल हो रही है। खास बात यह है कि इस फोटो में वो लंबी दाढ़ी और सिर पर एक पगड़ी में दिखाई दे रहे हैं। इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि अपनी आने वाली फिल्म में शायद वो किसी सूफी या संत के किरदार में दिखाई देने वाले हैं। वो बात अलग है कि इससे पहले धर्मेंद्र कभी भी इस तरह के किरदार में नजर नहीं आए हैं।

सूफी संत के किरदार में दिखेंगे धर्मेंद्र

आपको बता दें कि ZEE5 पर जल्द ही ‘ताज डिवाइडेड बाय ब्लड’ वेब सीरीज आने वाली है। इसमें एक्टर धर्मेंद्र सूफी संत शेख सलीम चिश्ती के किरदार में नजर आएंगे। जिसे लेकर हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लुक शेयर किया है। इस लुक को देखकर ये अनुमान लगाना मुश्किल है कि ये तस्वीर वाकई हीमैन यानी की दिग्गज धर्मेंद्र की है। सोशल मीडिया अकाउंट पर इस लुक को शेयर करते हुए धर्मेंद्र लिखते हैं कि दोस्तों मैं ताज फिल्म में शेख सलीम चिश्ती बना हूं। एक सूफी संत, रोल छोटा है लेकिन अहम है।

 

लुक को लेकर ट्रोल भी हो रहे हैं दिग्गज

कुछ लोग धर्मेंद्र के लुक की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें स्ट्रगलिंग एक्टर बोलकर ट्रोल भी कर रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि इस वेब सीरीज के जरिए धर्मेंद्र OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर रहे हैं। एक ट्रोलर ने तो ये भी कहा कि आखिर धर्मेंद्र क्यों स्ट्रगलिंग एक्टर की तरह बिहेव कर रहे हैं। वहीं इस पर जवाब देते हुए धर्मेंद्र ने कहा कि जिंदगी एक खूबरसूरत स्ट्रगल है। आप, मैं और हम सभी स्ट्रगल कर रहे हैं। आराम का मतलब है अपने सपनों को खत्म करना, अपने खूबसूरत सफर को खत्म करना। खास बात ये है कि धर्मेंद्र के इस ट्वीट को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड ने विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, ये स्टार खिवाड़ी संभालेगा टीम की कमान
T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
Bomb Threat Emails: नागपुर और गोवा समेत इन हवाईअड्डों को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा-Indianews
Ibrahim Ali Khan ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने का किया वादा, कल सुबह करेंगे बड़ी घोषणा -Indianews
Ajmer Mosque: नकाब लगाकर मस्जिद में घुसे 3 बदमाश, पीट-पीट कर कर दी मौलवी की हत्या- Indianews
Ranveer Singh के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस साउथ इंडस्ट्री के ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर संग करेंगे राक्षस -Indianews
Viral Video: शादी फंक्शन में डांस कर रही थी महिला, हुआ कुछ ऐसा की घर में पसरा मातम
ADVERTISEMENT