होम / Dia Mirza: इंडस्ट्री में इस चीज से डरती हैं दिया मिर्जा, रिजेक्शन को लेकर कही ये बात

Dia Mirza: इंडस्ट्री में इस चीज से डरती हैं दिया मिर्जा, रिजेक्शन को लेकर कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : January 13, 2024, 2:39 pm IST
ADVERTISEMENT
Dia Mirza: इंडस्ट्री में इस चीज से डरती हैं दिया मिर्जा, रिजेक्शन को लेकर कही ये बात

Dia Mirza

India News (इंडिया न्यूज़), Dia Mirza, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों में राज करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने करियर के बारे में खुलकर बात की है। मीडिया से बातचीत में दीया ने एक एक्टर के रूप में अपनी असुरक्षाओं के बारे में एक सवाल का भी जवाब दिया।

अपने करियर पर बोली दिया मिर्जा

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपने करियर के सफर के किसी हिस्से को बदलना चाहेंगी, जिसके जवाब मे एक्ट्रेस ने कहा, “सच्चाई यह है कि मैं सिनेमा में पूरी तरह से अप्रशिक्षित और बिना तैयारी के आई थी। मैंने काम पर सब कुछ सीखा। हालांकि इसकी अपनी खूबियां हैं, लेकिन मैं इसे पहचानती हूं।” अभिनय में एक अच्छी, ठोस शिक्षा एक व्यक्ति को उनकी रचनात्मक आवाज़ और विकल्पों को परिभाषित करने में मदद करने में अमूल्य योगदान देती है। मेरे करियर के पहले आठ से दस सालों में मेरी अधिकांश पसंद डर के कारण बनी थीं। मैं अपनी आवाज़ खोजने के लिए तैयार नहीं थी या वह प्रामाणिकता जो अब मेरी सभी पसंदों को परिभाषित करती है।”

अपनी असुरक्षाओं के बारे में कही ये बात

दीया से पूछा गया कि अभिनय के पेशे के बारे में वह कौन सी चीज है जो उन्हें नापसंद है, इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा की उन्हें ‘फर्जी खबरों से जूझना पड़ता है’ जो उन्हें पसंद नहीं है। एक स्टार के रूप में अपनी असुरक्षाओं के बारे में बात करते हुए, दीया ने कहा, “ओह हाँ। बिल्कुल! खासकर जब मैं छोटी थी। खोने का डर, अस्वीकृति का डर, उम्रवाद का डर, और एक उम्रदराज उद्योग में अवसर खोने का डर।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT