होम / चमकीला के सेट से Diljit Dosanjh से BTS वीडियो किया शेयर, नाचती नजर आई Parineeti Chopra

चमकीला के सेट से Diljit Dosanjh से BTS वीडियो किया शेयर, नाचती नजर आई Parineeti Chopra

Babli • LAST UPDATED : March 30, 2024, 1:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Diljit Dosanjh-Parineeti Chopra, दिल्ली: चमकीला की अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फेक्ट के अलावा कि फिल्म को डायरेक्ट इम्तियाज अली ने किया है, दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की ताज़ा जोड़ी सभी फैंस को फिल्म के लिए उत्साहित कर रही है। खैर, हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था। और अब फैंस को और अधिक उत्साहित करने के लिए, फिल्म के एक्टर ने सेट से एक मजेदार बीटीएस वीडियो साझा किया है।

  • चमकीला के सेट से BTS वीडियो
  • पंजाबी गाना गाते दिए दिलजीत

MTV Splitsvilla X5 में दिखेंगी ये शानदार फिमेल कैंटेस्टन, ढूंढने आई सपनों का राजकुमार

चमकीला के सेट से दिलजीत ने शेयर किया BTS वीडियो

दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह और परिणीति चोपड़ा चमकीला के किरदार अवतार में नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिलजीत को पंजाबी में गाना गाते हुए देखा जा सकता है, जबकि एक्ट्रेस नाच रही है और मस्ती कर रही है। इसके बाद एक्टर बताते हैं कि अगले दिन यह उनका आखिरी दिन होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

इसके बाद वह एक्ट्रेस के लिए चमकीला का एक गाना समर्पित करते हैं, जो ‘इन्हें विदा करो’ जैसा है। दिलजीत ने कुर्ता पहना हुआ है और उसके साथ लुंगी पहनी हुई है, जबकि परिणीति सलवार कमीज में प्यारी लग रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए दिलजीत ने लिखा, “अमरजोत च रिहाना आ गई सी।”

क्रू के सेट से Kriti Sanon ने दिखाई अनदेखी तस्वीर, Tabu-Kareena के साथ रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

फिल्म के लिए ऑनलाइन दिया था ऑडिशन

गुरुवार को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान, परिणीति ने आने वाली नेटफ्लिक्स म्यूजिकल ड्रामा के लिए ज़ूम पर अपने ऑडिशन अनुभव का खुलासा किया। उन्होंने कहा, ‘दो साल पहले, मैं करण जौहर की बर्थडे पार्टी में जा रही थी, तभी इम्तियाज अली सर का फोन आया और उन्होंने पूछा कि क्या मैं फ्री हूं। मैंने सोचा कि यह एक त्वरित बातचीत होगी, लेकिन उन्होंने कहा कि दिलजीत, रहमान सर और वह जूम कॉल पर हैं और वह चाहते थे कि मैं भी इसमें शामिल होऊं। मैं ट्रैफिक जाम में थी और मैंने अपने ड्राइवर को जल्दी से कार पार्क करने के लिए कहा और सभी को शांत रहने के लिए कहा, कोई सांस भी ना लेगा इतना शांत।”

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग से झिलमिलाते सुनहरे लहंगे में Nysa Devgan की अनदेखी तस्वीरें आई सामने

उन्होंने आगे कहा, “हम चारों जूम कॉल पर थे और मुझे लगा कि यह एक परिचयात्मक हैलो-हाय जूम कॉल होगी। रहमान सर ने मुझसे पूछा कि क्या मुझे गाना आता है और मैंने उन्हें बताया कि मुझे गाना पसंद है। मुझे लगा कि यह एक सुरक्षित जवाब है और फिर उन्होंने मुझसे कहा, ‘अच्छा गाओ और मुझे दिखाओ।’ मैंने सोचा कि गई पिक्चर अब हाथ से!’

West Bengalपश्चिम बंगाल में हुए ईडी पर हुए हमले का जिम्मेदार कौन? CBI रिपोर्ट में हुआ ये बड़ा खुलासा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.