होम / MTV Splitsvilla X5 में दिखेंगी ये शानदार फिमेल कैंटेस्टन, ढूंढने आई सपनों का राजकुमार

MTV Splitsvilla X5 में दिखेंगी ये शानदार फिमेल कैंटेस्टन, ढूंढने आई सपनों का राजकुमार

Simran Singh • LAST UPDATED : March 30, 2024, 11:59 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), MTV Splitsvilla X5, दिल्ली: भारतीय टीवी पर आने वाला सबसे मसालेदार डेटिंग रियलिटी टीवी शो वापस आ गया है! एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 दर्शकों को एक रोमांचक सफर पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है, क्योंकि इसका प्रीमियर इस महीने होगा। दिलों की रानी सनी लियोन और दिल के तेजतर्रार राजा तनुज विरवानी की मेजबानी में 21 हॉट सिंगल्स प्यार और फेमस के लिए लड़ते है। ऐसे में इस बार शो में ये शानदार फिमेल कन्टेस्टन को देखा जाने वाला है।

1. आकृति नेगी

आकृति नेगी 22 वर्षीय कंटेंट क्रिएटर हैं, जो काफी इमोसनल हैं लेकिन अपने सपनों को पूरा करने वाली हैं। एमटीवी रोडीज़ कर्म या कांड में एक वाइल्ड कार्ड कन्टेस्टन के रूप में, उन्होंने न केवल फैंस के दिलों पर कब्जा किया, फैंस को अपना दिवाना भी बनाया। MTV Splitsvilla X5

2. रुशाली यादव

रुशाली यादव लंबी, खूबसूरत और बेहद स्टाइलिश हैं। वह एक खुली किताब और बकबक है, जो अक्सर अपने दिल से आगे बढ़ती है। इंडियाज़ नेक्स्ट टॉप मॉडल सीज़न 4 में टॉप 3 कन्टेस्टन के रूप में रुशाली की उपलब्धि उनकी मॉडलिंग यात्रा का लॉन्चपैड थी। एक फ़ुटवियर ब्रांड स्टार्ट-अप की मालिक होने के नाते, वह फैशन और व्यवसाय दोनों में एक सच्ची कातिलाना है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rushali Yadav (@rushaliyadavofc)

मां और एक्स पति के साथ डिनर करती दिखी Malaika Arora, इस लुक में आई नजर

3. कशिश कपूर MTV Splitsvilla X5

कशिश कपूर 23 वर्षीय मॉडल और कंटेंट क्रिएटर हैं, जो जहां भी जाती हैं, सहजता से सुर्खियां बटोर लेती हैं। बाहर से सख्त और अंदर से सहनशीलता हैं। उसे अपने लिए लड़ने वाले पुरुषों की आदत है, लेकिन वह आसानी से प्रभावित नहीं होती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kashish Kapoor (@kashishkapoor302)

4. इशिता रावत

इशिता रावत चंडीगढ़ की रहने वाली एक मार्केटिंग मैनेजर और मॉडल हैं। लड़ने में कोशल और तेज़ दिमाग के साथ, वह साफ बातचीत में विशवास करती है और दूसरों से कुछ भी कम की उम्मीद नहीं करती है। इशिता बाकी सभी चीजों से ऊपर ईमानदारी और वास्तविकता को महत्व देती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by I S H I T A 🌹 (@ishita_rawat_)

5. शोभिका बाली

शोभिका बाली लंदन की एक 21 वर्षीय पंजाबी एनआरआई छात्रा है जो सहजता से उच्चारण और व्यक्तित्व बदल लेती है। उसके पास एक संक्रामक ऊर्जा है और वह खिलवाड़ और शर्मीलेपन का एक चंचल मिश्रण है। शोभिका में तुरंत दोस्त बनाने और दूसरों से जुड़ने की अद्भुत क्षमता है। MTV Splitsvilla X5

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shobhika (@_shobhikab)

50 की उम्र में मां बनने वाली हैं Malaika Arora? नेटिजन्स ने स्पॉट किया बेबी बंप

6. डॉ. एरिका उर्फ डॉ. निहारिका पोरवाल

डॉ. एरिका उर्फ डॉ. निहारिका पोरवाल 26 वर्षीय एक शानदार मेडिकल रिसजर हैं, जो न्यूरोलॉजी में विशेषज्ञता रखती हैं और उनके पास तीन साल का अंतरराष्ट्रीय अनुभव है! अपने पेशेवर कौशल से परे, वह अपने मजेदार स्टाइल और अंदाजा के लिए जानी जाती है और इसके साथ ही गायिका और प्रतिभाशाली बेली डांसर भी हैं।

7. खनक वाघनानी

खनक वाघनानी दुबई में रहने वाले 20 वर्षीय एनआरआई एक्ट्रेस और मॉडल हैं, जो सही मायने में एक हेड-टर्नर हैं। अपने स्वभाव, सिग्नेचर आई रोल और प्रभावशाली डांस कौशल के साथ, वह निश्चित रूप से एक स्थायी प्रभाव छोड़ती है। वह नाटक की शौकीन है, वह अपशब्द या बर्दाश्त नहीं कर सकती – जो कोई भी उसके रास्ते में आए, उसे बुरी लड़ाई के लिए तैयार रहना चाहिए!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Khank Waghnani (@khank_waghnani)

8. निधि गोयल

24 वर्षीय फैशन डिजाइनर, योगिनी और ट्रैवल ब्लॉगर निधि गोयल खुशियां बिखेरती हैं। जबकि वह अपने साथी की बदलती जरूरतों के अनुरूप ढलने के लिए संघर्ष करती है। उनके मन में कलाकारों के लिए एक नरम स्थान है, लेकिन उन्हें 9-5 की नौकरी से बंधे लोगों के साथ तालमेल बिठाना मुश्किल लगता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Goyal (@_nidhigoel11)

देश Indian Navy ने 23 पाकिस्तानियों को समुद्री डाकुओं के चंगुल से छुड़ाया, मार्कोस कमांडो ने चलाया ऑपरेशन

9. अनिका शर्मा

अनिका शर्मा 24 वर्षीय फैशन इनफ्लुएंसर हैं, जो अपने देखभाल करने वाले कंटेट और सूच के लिए जानी जाती हैं। रिश्तों में ईमानदारी के प्रति दृढ़ प्रतिबद्धता के साथ, वह धोखे के प्रति कोई सहनशीलता नहीं रखती है। अपने मजबूत बाहरी स्वरूप के बावजूद, वह इमोशनल पलों को स्वीकार करने से डरती नहीं है, अपने आत्मविश्वास को वह सबसे ऊपर रखती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anicka (@shyrinn_anicka)

10. अमेहा गुरुंग

24 वर्षीय प्रभावशाली और पार्ट टाइम स्टाइलिस्ट, अमेहा गुरुंग, टैटू वाली एक खूबसूरत नॉर्थ ईस्ट लड़की है, जो अपने डांस मूव्स और पुश-अप प्रतियोगिताओं में कौशल के लिए जानी जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ameha Gurung (@luvameha)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: पूर्व राज्य मंत्री स्वर्गीय विष्णु सावरा के बेटे हेमंत पालघर से भाजपा के होंगे उम्मीदवार- Indianews
Mid Term Elections: पाकिस्तान में जल्द हो सकते हैं चुनाव, PML-N के नेता के दावे से मची हलचल-Indianews
CM Yogi deepfake video: सीएम योगी आदित्यनाथ का डीपफेक वीडियो किया शेयर, यूपी का एक व्यक्ति गिरफ्तार- Indianews
अमेठी और रायबरेली के लिए कांग्रेस को आज रात तक करना है फैसला, 3 मई को नामांकन की आखिरी तारीख- Indianews
Ganga Saptami 2024: कब मनाई जाएगी गंगा सप्तमी, जानिए सही तिथि, शुभ मुहूर्त और महत्व-Indianews
Aaj Ka Panchang: आज वैशाख कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय-Indianews
Phone Tips and Tricks: गर्मी में ओवरहीटिंग से बम की तरह फट सकता है आपको फोन, इन टिप्स से करें ये उपाय-Indianews
ADVERTISEMENT