होम / Chamkila के लिए जूम कॉल पर Parineeti ने दिया था ऑडिशन, फिल्म हाथ से जाने का था डर

Chamkila के लिए जूम कॉल पर Parineeti ने दिया था ऑडिशन, फिल्म हाथ से जाने का था डर

Simran Singh • LAST UPDATED : March 29, 2024, 11:08 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Chamkila-Parineeti, दिल्ली: परिणीति चोपड़ा ने न केवल एक एक्ट्रेस बल्कि एक गायिका के रूप में भी अपनी असाधारण प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। जबकि उन्होंने अपनी पिछली कई बॉलीवुड फिल्मों में गाना गाया है, एआर रहमान के सामने गाने का अनुभव एक अनोखी और कठिन चुनौती पेश करता था।

इसके अलावा, मुंबई के ट्रैफिक के बीच एक्ट्रेस ने जूम कॉल में ऑडिशन वाले किस्से को याद किया। उन्होंने हाल ही में शेयर किया कि उन्हें अकादमी पुरस्कार विजेता संगीतकार के लिए संगीत का ऑडिशन देना पड़ा था।

  • चमकीला के लिए परिणीति ने दिया था ऑडिशन
  • जूम कॉल पर दिया ऑडिशन
  • किया बड़ा खुलासा

चमकीला के लिए परिणीति ने दिया था ऑडिशन

गायक अमर सिंह चमकीला, जिन्हें अक्सर पंजाब का एल्विस प्रेस्ली कहा जाता है, के जीवन को दर्शाने वाली फिल्म में परिणीति चोपड़ा उनकी पत्नी अमरजोत कौर की भूमिका निभाती हैं, जो एक गायिका भी हैं। दिलजीत और परिणीति दोनों ने इस फिल्म के लिए अपनी गायन प्रतिभा का प्रदर्शन किया, जो 1980 के दशक के पंजाब पर आधारित है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

Netflix पर टॉप 3 में शामिल हुई Fighter, 4 दिनों में मिले करोड़ों में व्यूज

एक्ट्रेस ने किया खुलासा

गुरुवार को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान, परिणीति ने आने वाली नेटफ्लिक्स म्यूजिकल ड्रामा के लिए ज़ूम पर अपने ऑडिशन अनुभव का खुलासा किया। उन्होंने कहा, ‘दो साल पहले, मैं करण जौहर की बर्थडे पार्टी में जा रही थी, तभी इम्तियाज अली सर का फोन आया और उन्होंने पूछा कि क्या मैं फ्री हूं। मैंने सोचा कि यह एक त्वरित बातचीत होगी, लेकिन उन्होंने कहा कि दिलजीत, रहमान सर और वह जूम कॉल पर हैं और वह चाहते थे कि मैं भी इसमें शामिल होऊं। मैं ट्रैफिक जाम में थी और मैंने अपने ड्राइवर को जल्दी से कार पार्क करने के लिए कहा और सभी को शांत रहने के लिए कहा, कोई सांस भी ना लेगा इतना शांत।” Chamkila-Parineeti

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग से झिलमिलाते सुनहरे लहंगे में Nysa Devgan की अनदेखी तस्वीरें आई सामने

उन्होंने आगे कहा, “हम चारों जूम कॉल पर थे और मुझे लगा कि यह एक परिचयात्मक हैलो-हाय जूम कॉल होगी। रहमान सर ने मुझसे पूछा कि क्या मुझे गाना आता है और मैंने उन्हें बताया कि मुझे गाना पसंद है। मुझे लगा कि यह एक सुरक्षित जवाब है और फिर उन्होंने मुझसे कहा, ‘अच्छा गाओ और मुझे दिखाओ।’ मैंने सोचा कि गई पिक्चर अब हाथ से!’

West Bengal पश्चिम बंगाल में हुए ईडी पर हुए हमले का जिम्मेदार कौन? CBI रिपोर्ट में हुआ ये बड़ा खुलासा

अमर सिंह चमकीला उस गायक की यात्रा को चित्रित करते हैं जो गरीबी को पार कर 1980 के दशक में अपने संगीत के माध्यम से एक प्रसिद्ध व्यक्ति बन गया। फिल्म का प्रीमियर 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर होने वाला है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT