होम / दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के घर आए किन्नरों ने किया नाच-गाना, मां-बेटे की नोटों के गड्डी से उतारी नजर

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के घर आए किन्नरों ने किया नाच-गाना, मां-बेटे की नोटों के गड्डी से उतारी नजर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 14, 2023, 4:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Dipika Kakar’s Son Ruhan Got Blessings From Transgenders: दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के बेटे रूहान (Ruhan) को किन्नरों की दुआएं मिल गई हैं। बता दें कि टीवी की फेमस एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने अपने युट्यूब चैनल पर नया व्लॉग शेयर किया है, जिसमें किन्नरों को नाचते-गाते और रूहान की नजर उतारते देखा जा सकता है। इस नए व्लॉग में दीपिका के साथ उनकी मां, सास, ननद सबा इब्राहिम भी दिखाई दे रहें हैं।

ढोल-थाप और नाच-गाने के साथ किन्नरों ने दीपिका के बेटे को आशीर्वाद दिया। दीपिका ने अपने व्लॉग में खुलासा किया कि ये वहीं लोग थे, जो तब भी आशीर्वाद देने आए थे, जब दीपिका ने बिग बॉस 12 के विनर का ताज पहना था।

किन्नर समुदाय ने मां बेटे की उतारी नजर

आपको बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के व्लॉग में देखा जा सकता है कि किन्नर समुदाय बच्चे को गोद में लेकर उससे दुलार करते है। इसके साथ ही दीपिका और उनके परिवार से शगुन के तौर पर 1.5 लाख रुपए की मांग करते है। वो कहते हैं कि वो खुशी-खुशी सवा लाख लेंगे। इसके बाद पूरा परिवार नाचता-गाता दिखाई देता है। इसके बाद दीपिका का परिवार उन्हें नेग देता है, जिससे वो बच्चे और दीपिका की नजर उतारते हैं।

शोएब ने शेयर की थीं अकीका सेरेमनी की झलकियां

इससे पहले 11 अगस्त को शोएब इब्राहिम ने भी एक वीडियो शेयर किया था। इस व्लॉग में शोएब ने अपने बेटे की अकीका सेरेमनी की झलकियां शेयर की थीं। इस दौरान शोएब ने बताया था कि अकीका बच्चे के जन्म के सातवें दिन किया जाता है, लेकिन प्री-मच्योर डिलीवरी के चलते ऐसा नहीं हो सका। बता दें कि अकीका सेरेमनी में बच्चे के बाल मुंडवाए जाते हैं, जो बच्चे के जन्म के सातवें दिन किया जाता है।

 

Read Also: दीपिका पादुकोण ने ‘फाइटर’ को लेकर दिया बड़ा अपडेट, स्वतंत्रता दिवस पर ऋतिक रोशन की फिल्म मचाएगी तहलका (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT