होम / दीपिका पादुकोण ने 'फाइटर' को लेकर दिया बड़ा अपडेट, स्वतंत्रता दिवस पर ऋतिक रोशन की फिल्म मचाएगी तहलका

दीपिका पादुकोण ने 'फाइटर' को लेकर दिया बड़ा अपडेट, स्वतंत्रता दिवस पर ऋतिक रोशन की फिल्म मचाएगी तहलका

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 14, 2023, 4:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Fighter, Independence Day 2023: अगला साल बहुत ही खास होने वाला है, क्योंकि साल 2024 में कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। बॉलीवुड फिल्मों में एक एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) मौजूद है। मच अवेटेड फिल्म ‘फाइटर’ की अनाउंसमेंट 10 जनवरी 2021 को की गई थी। तभी से लोग इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि एक्शन-थ्रिलर फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण का जलवा देखने को मिलेगा। अब इसी बीच दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट शेयर किया है।

‘फाइटर’ को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने

आपको बता दें कि 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर फिल्म ‘फाइटर’ से जुड़ा एक बड़ा खुलासा होने वाला है, जिसका अपडेट खुद दीपिका और ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया पर दिया है। दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट की फोटो में ‘स्प्रिट ऑफ फाइटर’ के साथ स्वतंत्रता दिवस लिखा है।

इस पोस्ट को शेयर करने के साथ दीपिका पादुकोण ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “कल यानी 15 अगस्त को 10 बजे फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट शेयर किया जाना है।” उन्होंने ऋतिक रोशन और अनिल कपूर को टैग भी किया है।

‘फाइटर’ का पहला पोस्टर

इसी साल 2023 जनवरी में ‘फाइटर’ का पहला पोस्टर शेयर किया गया था। इस पोस्टर में ऋतिक रोशन पायलट के लुक में युद्ध के लिए तैयार दिखाई दिए। वो कैमरे की तरफ पीठ करके खड़े और हवाई जहाज का एक हिस्सा पकड़े हुए दिखाई दिए थे। इस पोस्ट के साथ लिखा गया था, “आपको क्या लगता है कि हम उन्हें क्या कहते हैं (मूवी में)?”

इस दिन रिलीज होगी ‘फाइटर’

फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अहम भूमिका में हैं। अनिल कपूर भी महत्वपूर्ण रोल निभाते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहें हैं। ये फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन का वर्कफ्रंट

दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उनके पास ‘फाइटर’ के अलावा ‘जवान’, ‘कल्कि 2898 एडी’, ‘ब्रह्मास्त्र 2’ और ‘सिंघम 3’ भी शामिल है। वहीं, ऋतिक रोशन ‘फाइटर’ के अलावा ‘वॉर 2’ में नजर आएंगे।

 

Read Also: Bigg Boss OTT 2: अभिषेक मल्हान को ले जाया गया अस्पताल, क्या ग्रैंड फिनाले में आएंगे नजर! (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT