होम / बॉयफ्रेंड के साथ सेक्सी लो-कट ड्रेस पहन डेट नाइट पर निकली Disha Patani, इस तरह दिए पोज -Indianews

बॉयफ्रेंड के साथ सेक्सी लो-कट ड्रेस पहन डेट नाइट पर निकली Disha Patani, इस तरह दिए पोज -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 2, 2024, 11:01 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Disha Patani: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी टिनसेलटाउन में एक जाना-माना चेहरा हैं, जो अपने बेहद खूबसूरत आउटफिट से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना बखूबी जानती हैं। इससे पहले एक्ट्रेस टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन 2022 में दोनों अलग हो गए। हालांकि उनके अलग होने का कारण अज्ञात है, लेकिन कई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि टाइगर के रिश्ते की कमी के कारण उनके रिश्ते में दरार आई। आज की बात करें तो दिशा साइबेरियन मॉडल एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक को डेट कर रही हैं।

  • सेक्सी लो-कट ड्रेस पहन डेट नाइट पर निकली दिशा पटानी
  • बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की तस्वीरें
Disha Patani
Disha Patani

अल्लू अर्जुन के गाने ‘पुष्पा पुष्पा’ पर झूमे Karan Johar, पोस्ट शेयर कर बताया ‘तूफान’ -Indianews

डिनर डेट के लिए सेक्सी ड्रेस में दिखीं दिशा

1 मई, 2024 को दिशा पटानी ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ डिनर डेट की कुछ खूबसूरत तस्वीरें अपने IG हैंडल पर शेयर कीं। 31 साल की एक्ट्रेस ने ओपन बैक के साथ बॉडी-हगिंग लेपर्ड-प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस पहनी थी। दिवा ने अपनी सेक्सी ड्रेस में अपनी नंगी त्वचा और पूरी तरह से सुडौल शरीर दिखाया। दिशा ने अपनी लो-कट काउल-डिटेल नेकलाइन के साथ पूरी तरह से 90 के दशक की वाइब दिखाई। अपने लंबे बालों को ढीले लहरों में छोड़ते हुए, एक्ट्रेस एक रेस्तरां में पोज़ देते हुए मंत्रमुग्ध लग रही थी।

Ankita Lokhande ने ठुकराया करण जौहर का ऑफर! डायरेक्टर की इस फिल्म के लिए किया इनकार -Indianews

एक्ट्रसे ने शीशे के सामने दिए पोज

दिशा ने एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें उन्होंने एक शीशे के सामने अपनी ड्रेस को दिखाया। इसके अलावा, अपनी IG स्टोरीज पर, दिवा ने डेट नाइट के लिए अपनी कंपनी का खुलासा किया, और यह कोई और नहीं बल्कि एलेक्जेंडर था। दोनों ने लिफ्ट के अंदर मिरर सेल्फी क्लिक की, जिसमें दिशा ने अपनी नंगी पीठ दिखाई और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने सफेद शर्ट पहनी हुई थी। वहीं एक दूसरे वीडियो में, हम दोनों को एक रेस्टोरेंट में मस्ती करते हुए देख सकते हैं, और दिशा एलेक्जेंडर के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दे रही थीं।

Taapsee Pannu-Mathias Boe के संगीत रात का वीडियो आया सामने, झूमते झूमरों ने चुराई लाइमलाइट-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT