होम / Taapsee Pannu-Mathias Boe के संगीत रात का वीडियो आया सामने, झूमते झूमरों ने चुराई लाइमलाइट-Indianews

Taapsee Pannu-Mathias Boe के संगीत रात का वीडियो आया सामने, झूमते झूमरों ने चुराई लाइमलाइट-Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 2, 2024, 10:22 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Taapsee Pannu-Mathias Boe: एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में अपने लंबे समय के बॉयफ्रेंड मैथियस बो के साथ शादी की शपथ ली थी। इससे पहले, अलग अलग उत्सवों को दिखाने वाले वीडियो सामने आए, जिसमें आउटफिट और डांस परफॉर्मेंस के बारे में काफी कुछ शामिल थे। एक अंदरूनी वीडियो में जोड़े के हल्दी समारोह के लिए शानदार सजावट का खुलासा हुआ, जिसे इवेंट प्लानर्स ने साझा किया। अब, संगीत रात की सजावट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें जगमगाती रोशनी और सभी ग्लैमरस चीजें शामिल हैं।

  • तापसी पन्नू-मैथियस बो की संगीत रात
  • झूमते झूमरों ने चुराई लाइमलाइट

नहीं रही पार्श्व गायिका Uma Ramanan, 72 साल की उम्र में ली आखिरी सांस -Indianews

तापसी पन्नू-मैथियस बो की संगीत रात 

1 मई को तापसी पन्नू और मैथियस बो की शादी के पीछे के प्लानर्स ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें संगीत रात समारोह के लिए तैयार किए गए आयोजन स्थल की सजावट की एक झलक दिखाई गई हैं। वीडियो की शुरुआत एक शांत समुद्र तट पर जोड़े की एक खूबसूरत तस्वीर से होती है। जैसे-जैसे सीन बदलता गया, दर्शकों को एक शानदार सीन देखने को मिला, जिसमें भव्य झूमर, न केवल एक-दो, बल्कि काफी सारे, जो उत्सव पर अपनी चमकदार छटा बिखेर रहे थे।

Hema Malini ने इस तरह मनाई Dharmendra के साथ शादी की सालगिरह, ईशा देओल ने दिखाई तस्वीर -Indianews

वीडियो के साथ, कैप्शन में लिखा था, “विशेष रूप से @taapsee और @mathias.boe संगीत रात में कदम रखें! प्रवेश द्वार पर सितारों की धूल और प्यार के साथ जादू की सारी चीजें थीं…हमने झिलमिलाते झूमरों के साथ इस प्रवेश मार्ग को बनाया, जो शो लाइट, संगीत और कुछ पागल नृत्य प्रदर्शनों से भरी शाम के लिए मंच तैयार करता है!”

तापसी पन्नू का वर्कफ्रंट

काम की बात करें तो तापसी पन्नू अपनी फिल्म हसीन दिलरुबा के सीक्वल में नजर आएंगी। इसके अलावा वह ‘वो लड़की है कहां?’ और ‘खेल खेल में’ में भी नजर आएंगी।

Ankita Lokhande ने ठुकराया करण जौहर का ऑफर! डायरेक्टर की इस फिल्म के लिए किया इनकार -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT