होम / Disha Salian Suicide Case: सेलिब्रिटी PR मैनेजर की मौत का सीन रीक्रिएट करेगी मुंबई पुलिस, किया कंफर्म

Disha Salian Suicide Case: सेलिब्रिटी PR मैनेजर की मौत का सीन रीक्रिएट करेगी मुंबई पुलिस, किया कंफर्म

Babli • LAST UPDATED : December 30, 2023, 11:59 am IST

India News (इंडिया न्यूज़ ), Disha Salian Suicide Case, दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत पर एक नया अपडेट सामने आया है, जिन्होंने मुंबई के मलाड की एक ऊंची इमारत से कूदकर सुसाइड कर ली थी। जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने बताया हैं कि सलियन की मौत का सीन उस फ्लैट में फिर से बनाया जाएगा जहां उसके शव को पाया गया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिशा सालियान की मौत की जांच के लिए सरकार ने एक खास जांच दल यानी (SIT) का गठन किया है।

मामले में दिशा के पिता ने किया रिएक्ट

दिशा सालियान की मौत की जांच के लिए SIT के गठन की खबर के बाद उनके पिता ने इस बारें में चुप्पी तोड़ते हुए रिएक्ट किया हैं। दिशा के पिता सतीश सालियान ने कहा था, ‘कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि उन्होंने ही कहा था कि उनकी बेटी की हत्या हुई है। यह गलत है, मैंने कभी यह दावा नहीं किया कि मेरी बेटी की हत्या की गई है। वह गलती से गिर गई, जिससे उसकी मौत हो गई। दिशा ने न तो आत्महत्या की और न ही किसी ने उसकी हत्या की। हालांकि, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, इसलिए मैं ज्यादा कुछ नहीं कह सकता।’

क्या था पूरा मामले

बात दें की दिशा सालियान कोई सेलिब्रिटी नहीं थीं, लेकिन उनकी मौत के बाद देशभर में ऐसा भूचाल आया, जिसने राजनीतिक दिग्गजों को भी नहीं बख्शा। दिशा सालियन बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर भी थी और कई लोग दोनों ही मौत को जोड़ते हुए शक जता रहे थे। दिशा सालियान की मौत 8 और 9 जून, 2020 की आधी रात को लगभग दो बजे एक इमारत की 14 वीं मंजिल से गिरने से हुई गई। इसके पांच दिन बाद 14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए थे। जिससे लोग दोनो की मौक को आपस में जोड़ने लगे थे। हालाकि अब पुलिस ने इस जांच को आगे बढ़ाते हुए उस सीन को दोबारा से दौहराने का फैसला किया हैं।

 

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT