होम / Disha Vakani: वापसी की खबरों के बीच तारक मेहता की स्टारकास्ट के साथ दिखी दिशा वकानी, तस्वीरें वायरल

Disha Vakani: वापसी की खबरों के बीच तारक मेहता की स्टारकास्ट के साथ दिखी दिशा वकानी, तस्वीरें वायरल

Babli • LAST UPDATED : December 18, 2023, 1:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Disha Vakani: वापसी की खबरों के बीच तारक मेहता की स्टारकास्ट के साथ दिखी दिशा वकानी, तस्वीरें वायरल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपनी वापसी की खबरों के बीच, शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी अपने को स्टार्स के साथ एक बार फिर से एक शादी में स्पॉट हुई हैं। TMKOC में सोनालिका का किरदार निभाने वाली पलक सिंधवानी द्वारा साझा की गई एक तस्वीर में दिशा को एक शादी में बाकी सितारों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता हैं।

तस्वीरों में स्पॉट हुए ये सितारें

फोटो में दिशा लाल रंग का ट्रेडिशनल आउटफिट पहने नजर आ रही हैं। तस्वीर में उनकी बेटी भी उनके और बाकी लोगों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। पलक की पोस्ट में नीतीश भलूनी, मनदार की पत्नी स्नेहल चंदवाडकर, अंबिका रंजनकर और सुनयना फौजदार भी शामिल थीं। हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि ये कलाकार किसकी शादी में शामिल हुए थे। इस बीच, शो के मेकर असित कुमार मोदी ने हाल ही में फैंस द्वारा उनके पसंदिदा शो को बॉयकॉट करने की धमकी पर किएक्ट किया था। यह बात मेकर्स द्वारा दयाबेन को वापस लाने में नाकाम रहने के बाद आई है। TMKOC की शुरुआत से ही दिशा ने शो में दया का किरदार निभाया था। लेकिन 2017 में, वह शो छोड़ कर चली गईं और तब से कभी वापस नहीं लौटीं।

दया के किरदार को वापस लाने का किया वादा

पिछले महीने दिखाया गया था कि दया शो में वापसी करेंगी। हालाँकि, फैंस को काफी निराशा हुई, क्योंकि मोकर्स से सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक दयाबेन को वापस नहीं लाया है। एपिसोड प्रसारित होने के तुरंत बाद, परेशान फैंस ने शो को बॉयकॉट करने की धमकी दी और उन्हें बेवकूफ बनाने के लिए मेकर्स की आलोचना की। अब, असित कुमार मोदी ने अपना एक ऑफिसियल बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा, “मैं यहां अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए हूं और मैं अपने दर्शकों से कभी झूठ नहीं बोलूंगा।

केवल कुछ परिस्थितियों के कारण, हम दया के चरित्र को समय पर वापस लाने में असमर्थ हैं।” लेकिन, इसका मतलब यह नहीं है कि यह किरदार शो में आएगा ही नहीं! चाहे वह दिशा वकानी हों या कोई और, यह तो वक्त ही बताएगा।’ “यह दर्शकों से मेरा वादा है कि दया वापस आएगी, और तारक मेहता का उल्टा चश्मा कहीं नहीं जा रहा है। 15 साल तक एक कॉमेडी शो चलाना कोई आसान काम नहीं है। यह एक तरह का अनोखा शो है, जो पहले कभी नहीं देखा गया।” एकल छलांग,”

तारक मेहता का उलटा चश्मा के बारें में

बता दें की तारक मेहता का उलटा चश्मा में मुनमुन दत्ता, अमित भट्ट, सुनयना फौजदार, सचिन श्रॉफ, मंदार चंदवाडकर, सोनालिका जोशी और कई सितारें शामिल हैं। शो की कहानी गोकुलधाम सोसाइटी में रहने वाले एक परिवार के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां वे अलग अलग संस्कृतियों के परिवारों के साथ रहते हैं।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
Siddhant Chaturvedi ने अपने बर्थडे पर गिटार बजाने के साथ किया जमकर डांस, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Navya Naveli Nanda ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR vs DC Live Streaming: कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड ने विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, ये स्टार खिवाड़ी संभालेगा टीम की कमान
T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
ADVERTISEMENT