होम / Dr Kiran Bedi ने की अपनी बायोपिक की घोषणा, ये एक्ट्रेस निभाएंगी लीड रोल -IndiaNews

Dr Kiran Bedi ने की अपनी बायोपिक की घोषणा, ये एक्ट्रेस निभाएंगी लीड रोल -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 12, 2024, 2:15 pm IST
ADVERTISEMENT
Dr Kiran Bedi ने की अपनी बायोपिक की घोषणा, ये एक्ट्रेस निभाएंगी लीड रोल -IndiaNews

Dr Kiran Bedi

India News (इंडिया न्यूज), Dr Kiran Bediभारत की पहली महिला आईपीएस अधिकारी डॉ. किरण बेदी का जीवन प्रेरणादायक रहा है। अब हाल ही में उन्होंने अपनी बायोपिक की घोषणा करते हुए कहा की उनके जीवन पर एक मोशन पिक्चर बनाई जाएगी, जिसका शीर्षक BEDI: द नेम यू नो. द स्टोरी यू डोंट है। इससे पहले भी कई बार अपने जीवन पर फिल्म बनाने का प्रस्ताव मिलने के बाद, बेदी कहती हैं, “मुझे लगता है कि अब समय आ गया है। यह मेरे लिए मुक्ति की तरह है।”

  • किरण बेदी ने की अपनी बायोपिक की घोषणा
  • 2025 तक रिलीज होगी फिल्म

22 साल की उम्र में एक्स पति के प्यार में पड़ी थी Kusha Kapila, शादी के 11 साल बाद हुए अलग -IndiaNews

किरण बेदी ने की अपनी बायोपिक की घोषणा

75 साल की बेदी ने खुलासा किया कि डायरेक्टर कुशाल चावला के साढ़े चार साल के शोध ने उन्हें इस बार हां कहने पर मजबूर किया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया, “मैं अपने असाइनमेंट के लिए पांडिचेरी में थी, जब कुशाल और उनके पिता (निर्माता) गौरव चावला मेरे पास आए और कहा कि वे मुझ पर एक फिल्म बनाना चाहते हैं। मैंने उनसे कहा कि इसके लिए अभी बहुत जल्दी है क्योंकि मैं अभी भी काम पर थी, लेकिन मैंने देखा कि उन्होंने पहले से ही बहुत सारा होमवर्क और उचित परिश्रम किया हुआ था, बिना यह जाने कि मैं हां कहूंगी या नहीं।”

पवन कल्याण के शपथ समारोह में पहुंचे Rajinikanth-Chiranjeevi और Ram Charan, देखें -IndiaNews

2025 तक रिलीज होगी फिल्म

फिल्म जल्द ही प्री-प्रोडक्शन में जाएगी हालांकि बेदी को रोल के लिए कास्टिंग अभी होनी है। बेदी से पूछें कि उन्हें कौन सा बॉलीवुड एक्टर लगता है जो उनके सफ़र के साथ न्याय कर सकता है, तो वे कहती हैं, “ये मुश्किल आप्शन हैं, डायरेक्टर और मेकर्स पर छोड़ देना ही बेहतर है। क्या आप इसे सर्वेक्षण में शामिल कर सकते हैं? इससे हमारी पसंद भी बेहतर हो सकती है।” वे आगे कहती हैं कि फिल्म अगले साल रिलीज़ हो सकती है। अपनी बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, “2025 में अंतर्राष्ट्रीय महिला वर्ष की 50वीं वर्षगांठ है। कुशाल उसी साल फिल्म रिलीज़ करने की ओर बढ़ रहे हैं। साथ ही, यह एक वैश्विक फिल्म होगी जिसमें एक भारतीय महिला स्क्रीन पर होगी, जिसे भारतीय क्रू द्वारा बनाया जाएगा,” वे कहती हैं।

वॉशरूम में जानकर फैन ने की ये अजीबोगरीब रिक्वेस्ट, Badshah ने सुनाई आपबीती Badshah -IndiaNews

मैं वर्दी या पुलिस से जुड़ी सीरीज ज्यादा नहीं देखती

एक आईपीएस अधिकारी होने के नाते, बेदी से भारतीय सिनेमा में पुलिस अधिकारियों के बारे में उनके विचार पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मेरे पास सीमित समय है, इसलिए मैं वर्दी या पुलिस से जुड़ी सीरीज ज्यादा नहीं देखती, क्योंकि असल जिंदगी में मैं इससे ऊब चुकी हूं।”उन्होंने टीवी पर आप की कचहरी शो में भी किया था। उस समय को याद करते हुए, वह कहती हैं, “वह मेरे जीवन का एक शानदार दौर था। यह तुरंत न्याय था, बिल्कुल वैसा ही जैसा मेरी सेवा के प्यार ने मुझे दिया। कोई पहले से बनाया प्लैन नहीं था, हमने वहां पहली बार लोगों को लाइव सुना और यह वास्तव में दिए गए प्रशंसापत्रों और हमारे पास मौजूद सबूतों पर आधारित था। निर्णयों को सिविल कोर्ट की तरह सम्मानित किया गया। मुझे अपने जीवन का वह हिस्सा बहुत पसंद आया।”

साउथ स्टार Arjun की बेटी Aishwarya ने रचाई शादी, पिता के बनाए हनुमान मंदिर में लिए फेरे – IndiaNews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT