होम / एल्विश यादव के साथ नजर आई हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ! सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो ने फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

एल्विश यादव के साथ नजर आई हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ! सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो ने फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

Preeti Pandey • LAST UPDATED : October 18, 2024, 6:33 pm IST
ADVERTISEMENT
एल्विश यादव के साथ नजर आई हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ! सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो ने फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

Elvish-Natasha snapped together: एल्विश यादव के साथ नजर आई हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ!

India News (इंडिया न्यूज़), Elvish-Natasha snapped together: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पूर्व पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नया वीडियो शेयर करके सभी को चौंका दिया। वीडियो में दोनों को पंजाबी सिंगर प्रीत इंदर द्वारा गाए गए स्टेनकोविक के लेटेस्ट गाने तेरे क्रैक पर डांस करते देखा जा सकता है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “बिल्कुल नए लेवल पर वाइबिन।” क्लिप में नताशा फ्लोरल ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, जबकि यादव ने स्टाइलिश सिल्वर जैकेट के साथ ब्लैक टी-शर्ट पहनी हुई है। दोनों को खूबसूरत बीच पर टहलते हुए देखा जा सकता है।

तलाक के बाद पहला प्रोजेक्ट

शुक्रवार को एल्विश और नताशा को मुंबई में भी साथ देखा गया। वे एक ही कार में आए और पैपराज़ी के सामने पोज देने में देर नहीं लगाई। इस बीच, हार्दिक पांड्या से अलग होने के बाद नताशा का यह पहला प्रोजेक्ट है। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक आधिकारिक बयान साझा करते हुए, दोनों ने लिखा, “4 साल साथ रहने के बाद, हार्दिक और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमने साथ में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया है और हमें लगता है कि यह हम दोनों के लिए सबसे अच्छा है। हमारे लिए यह एक कठिन निर्णय था, क्योंकि हमने साथ में जो खुशी, आपसी सम्मान और साथ का आनंद लिया है और हमारा परिवार बड़ा हो गया है।

दुर्गा पूजा पंडाल में जूते पहनकर घूसे लोग, गुस्से से चिल्लाई Kajol, वीडियो वायरल

अगस्त्य का मिला आशीर्वाद

उन्होंने आगे कहा कि हमें अगस्त्य का आशीर्वाद मिला है जो हम दोनों के जीवन के केंद्र में रहेगा और हम यह सुनिश्चित करने के लिए सह-पालन करेंगे कि हम उसकी खुशी के लिए सब कुछ कर सकें। हम इस कठिन और संवेदनशील समय के दौरान हमें गोपनीयता प्रदान करने के लिए आपके समर्थन और समझ का ईमानदारी से अनुरोध करते हैं।”

यूजर्स के सामने आ रहे रिएक्शन

इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए यूजर्स ने दोनो के साथ स्पौट होने को लेकर काफी कुछ कहा, जिसकी कोई सीमा नही है एक यूजर ने कहा की एल्विश भाई इसके साथ घूम कर क्यू खुद की इमेज ख़राब कर रहे हो और अन्य कई यूजर्स ने काफी भद्दे कमेंट्स भी किए है।

रतन टाटा के निधन पर अमिताभ बच्चन ने कह दी ऐसी बात, फूट पड़ा लोगों का गुस्सा, लगा दी क्लास!

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT