होम / अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहते हैं Elvish Yadav, पिछले जन्म से जुड़ी कही ये बात -Indianews

अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहते हैं Elvish Yadav, पिछले जन्म से जुड़ी कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 14, 2024, 9:43 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Elvish Yadav, दिल्ली: जाने मानें यूट्यूबर एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 2 में अपने अभिनय से अपने लाखों फैंस का दिल जीता। उन्होंने न केवल वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के रूप में शो की शोभा बढ़ाई बल्कि जीत भी हासिल की। जब से एल्विश ने बीबी ओटीटी 2 जीता है, तब से वह अक्सर सुर्खियों में बने हुए हैं। हालाँकि, इससे पहले, YouTuber ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियाँ बटोरीं क्योंकि उनके कीर्ति मेहरा के साथ जुड़े होने की अटकलें थीं। बाद में, बीबी ओटीटी 2 विजेता ने कीर्ति के सभी दावों को खारिज कर दिया और खुलासा किया कि उनकी गर्लफ्रेंड पंजाबी हैं। और अब हाल ही में एक इंटरव्यू में एल्विश ने अपनी मिस्ट्री गर्लफ्रेंड से शादी करने की इच्छा जताई है।

  • एल्विश ने गर्लफ्रेंड से शादी करने की कही बात
  • अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बात की
  • एल्विश यादव-कीर्ति मेहरा के बारे में

Mr and Mrs Mahi की रिलीज डेट हुई चेंज, इस दिन रिलीज होगी Rajkumar-Janhvi – Indianews

एल्विश ने गर्लफ्रेंड से शादी करने की कही बात

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में एल्विश यादव से उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में पूछा गया। इस पर यूट्यूबर ने खुलासा किया कि वह और उसकी गर्लफ्रेंड कई जन्मों के साथी रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता ने आगे कहा कि उन्हें अपने पिछले जीवन की कुछ बातें याद हैं और उन्होंने भगवान से अपने पिछले जीवन साथी को उनके पास भेजने की प्रार्थना की थी, जो हुआ। एल्विश ने आगे बताया कि वह खुश हैं और वह अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करेंगे।

एल्विश को आगे कहते सुना जा सकता हैं की, “हम तो जन्मो-जन्मो के साथी हैं। मुझे अपने पिछले जीवन की कुछ बातें याद हैं। मेरे पास कोई था और मैंने भगवान से प्रार्थना की थी कि वह मुझे भी वही व्यक्ति भेजे। आ गई है वो अब। मैं अब खुश हूं और मैं उससे शादी करूंगा।”

Salman Khan के घर पर हुई फायरिंग, बिश्नोई गिरोह का हो सकता है हाथ! – Indianews

अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बात की

बीबी ओटीटी 2 जीतने के तुरंत बाद, एल्विश यादव ने एक इंटरव्यू दिया था। बातचीत के दौरान यूट्यूबर से कीर्ति मेहरा के दावों के बारे में पूछा गया। बता दें कि कीर्ति ने खुद को एल्विश की एक्स गर्लफ्रेंड बताया है। हालाँकि, एल्विश ने ऐसे सभी दावों को खारिज कर दिया और कहा कि यह सब निराधार है, क्योंकि उनकी गर्लफ्रेंड पंजाब की हैं। उसी इंटरव्यू में, एल्विश यादव ने कहा कि उनकी गर्लफ्रेंड नहीं चाहती कि वह किसी भी सार्वजनिक मंच पर उनका नाम लें क्योंकि उन्हें ज्यादा अटेंशन पसंद नहीं है। YouTuber ने यह भी कहा कि उनकी गर्लफ्रेंड किसी भी सोशल मीडिया हैंडल पर नहीं है, और वह अपने जीवन को गुप्त और मीडिया की चकाचौंध से दूर रखना पसंद करती है।

एल्विश यादव-कीर्ति मेहरा के बारे में 

जब एल्विश यादव बिग बॉस के घर के अंदर थे, तो कीर्ति मेहरा ने अपने और यूट्यूबर के साथ रिश्ते में थीं, जिसे बाद में अस्वीकार कर दिया गया। हालाँकि, कीर्ति बीबी में अपने पूरे कार्यकाल के दौरान एल्विश के साथ एक खड़े स्तंभ की तरह खड़ी रहीं। उन्होंने एल्विश के बारे में एक कहानी भी पोस्ट की और इंटरनेट यूजर से समापन में उसके लिए वोट करने का अनुरोध किया।

Diljit Dosanjh ने मुंबई कॉन्सर्ट में Kareena की तारीफों के बांधे पुल, इस गाने ने जीता फैंस का दिल – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT